Breaking News
Home / ताजा खबर / पाकिस्तान की भारत को गीदड़भभकी, कहा- पाकिस्तान अपनी पसंद की जगह और समय पर देगा जवाब

पाकिस्तान की भारत को गीदड़भभकी, कहा- पाकिस्तान अपनी पसंद की जगह और समय पर देगा जवाब

सेन्ट्रल डेस्क-  भारतीय वायुसेना द्वारा एलओसी पार कर पाकिस्तान पर एयर स्ट्राइक करने के बाद पाक के प्रधानमंत्री इमरान खान ने पाकिस्तान राष्ट्रीय सुरक्षा कमेटी के साथ बैठक की। बता दें कि पाकिस्तान की राष्ट्रीय सुरक्षा कमेटी का कहना है कि भारत ने पाकिस्तान को गैरज़रूरी आक्रमकता दिखाई है और अब पाकिस्तान अपनी पसंद की जगह और समय पर भारत को इस स्ट्राइक का जवाब देगा। इसके साथ-साथ पाकिस्तान ने भारत के दावे को खारिज करते हुए कहा है कि बालकोट के नज़दीक किसी भी आतंकवादी शिविर को निशाना नहीं बनाया गया है। वहीं पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने सशस्त्र बलों और पाकिस्तानी आवाम से हर स्थिति के लिए तैयार रहने की अपील की है।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

Facebook

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

Twitter

गौरतलब है भारत की इस स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान में हड़कंप मच गया है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी की बुधवार को विषेश बैठक बुलाई है। इसके साथ-साथ उन्होंने बुधवार को पाकिस्तान में संसद का संयुक्त सत्र भी बुलाया है, जहां पर पाकिस्तान के विदेश मंत्री सदन को देश के मौजूदा हालातों से अवगत कराएंगे।

300 आतंकी ढेर

बता दें कि भारतीय वायुसेना द्वारा मंगलवार को सुबह 3:30 बजे 12 मिराज-2000 विमानों ने एलओली पार कर पाकिस्तान में स्थित आतंकी सगठनों के कैंपों पर एक हजार किलों के बम गिराए थे। इसके परिणामस्वरूप वहां मौजूद सभी आतंकी कैंप ध्वस्त हो गए थे और जैश सरगना मसूद अजहर के कई रिश्तेदार भी मारे गए थे। सूत्रों के अनुसार भारत द्वारा की गई एयर स्ट्राइक में लगभग 300 आतंकी ढेर हो गए हैं।

देश सुरक्षित हाथों में है: मोदी 

प्रधानमंत्री मोदी ने मंगलवार को भारतीय वायुसेना द्वारा की गई एयर स्ट्राइक के बाद राजस्थान के चुरू में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश से ऊपर कुछ नहीं है और वे सभी देशवासियों को ये भरोसा दिलाते हैं कि देश सुरक्षित हाथों में है। उन्होंने इस दौरान ‘सौगंध मुझे इस मिट्टी की, मैं देश नहीं झुकने दूंगा, मैं देश नहीं मिटने दूंगा’ कविता भी पढ़ी।

About Arfa Javaid

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com