Breaking News
Home / ताजा खबर / प्रियंका गांधी का पीएम मोदी पर वार

प्रियंका गांधी का पीएम मोदी पर वार

कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश के प्रभारी प्रियंका गांधी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा।आपको बता दें कि प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने अब तक न तो कोरोना से हुई मौतों के सही आंकड़े जारी किए हैं और न ही मृतकों के परिजनों को किसी तरह का मुआवजा दिया है।

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी कल पहुचेंगे प्रयागराज

कोरोना मृतक के परिवार को मिले मुआवज़ा

इसके अलावा उन्होंने कहा कि मृतकों के परिजनों को मुआवजा दिया जाए।प्रियंका वाड्रा ने तंज करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी करोड़ों भारतीयों की पीड़ा और संवेदना को संवेदनहीनता के बूटों तले कुचलिए मत, मृतकों के परिजनों को मुआवजा दीजिए।

आगे प्रियंका गांधी ने कहा कि बीजपी सरकार ने अब तक न तो कोरोना से हुई मौतों के सही आंकड़े जारी किए हैं, और न ही मृतकों के परिजनों को किसी तरह का मुआवजा दिया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करोड़ों भारतीयों की पीड़ा और संवेदना को संवेदनहीनता के बूटों तले कुचलिए मत। कोरोना मृतकों के परिजनों को मुआवजा दीजिए।

Priyanka Gandhi

यह भी पढ़ें: ओमिक्रोन वैरिएंट को लेकर उत्तर प्रदेश एवं राजधानी हुई सतर्क

बता दें कि राष्ट्रव्यापी टीकाकरण मुहिम के अंतर्गत अभी तक कोरोना वायरस रोधी टीकों की 126 करोड़ से ज्यादा खुराक दी जा चुकी हैं और कल 73 लाख 63 हजार 706 डोज़ दी गईं है।इसके बाद अबतक वैक्सीन की 126 करोड़ 53 लाख 44 हजार 975 डोज़ दी जा चुकी है।

सनद रहे, प्रियंका इससे पहले गोहरी हत्या और आंदोलन के दौरान मृतक किसानों के लिए भी मुआवज़े के माँग उठा चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: हाई कोर्ट ने उच्च शिक्षा निदेशक को दिया यह आदेश

केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार, देश में अब एक्टिव मामलों की संख्या 99 हजार 974 है,जबकि इस भायावक महामारी से जान गंवाने वालों की संख्या बढ़कर 4 लाख 70 हजार 530 हो गई है।

आंकड़ों के अनुसार अभी तक 3 करोड़ 40 लाख 53 हजार 856 लोग संक्रमण मुक्त हो चुके हैं।

About P Pandey

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com