Breaking News
Home / खेल / वर्ल्ड कप से ठीक पहले इंग्लैंड टीम को करारा झटका

वर्ल्ड कप से ठीक पहले इंग्लैंड टीम को करारा झटका

30 मई से शुरू हो रहा है इंग्लैंड में वर्ल्ड कप से ठीक पहले इंग्लैंड टीम को करारा झटका लगा है। इंग्लैंड टीम के कप्तान इयान मॉर्गन चोटिल हो गए। वर्ल्ड कप से ठीक पहले 25 मई को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अभ्यास मैच खेला जाने वाला था लेकिन मॉर्गन चोट के चलते नहीं खेलते नज़र आने वाले है।

 

Image result for iyan morgan hand fracture

आपको बता दें कि मॉर्गन के बाएं हाथ की उंगली में चोट लगी जिसके बाद उपचार लिए डॉक्टर के पास ले जाया गया जहां उनके हाथ का एक्सरे किया गया। फिलहाल उनका चोट किस हद तक गंभीर है इसके बारे में कुछ साफ नहीं हो पाया है।

Image result for iyan morgan hand fracture

कप्तान मॉर्गन अभी शानदार फॉर्म में चल रहे है। पिछले 12 महीनों में 22 मैच खेले और 67.5 के बेहतरीन औसत से 946 रन बनाए हैं। हाल ही में इंग्लैंड टीम ने पाकिस्तान को पांच मैचों की एकदिवसीये सीरीज में 4 -1 से जीत दर्ज की।

Image result for world cup cricket 2019

44 वर्षों के इतिहास में इंग्लैंड एक बार भी विश्वकप नहीं जीत सका लेकिन इस बार मौका है और क्रिकेट एक्सपर्ट के अनुसार इंग्लैंड टीम को इस बार विश्व कप का सबसे बड़ा दावेदार बताया जा रहा है और पिछले कुछ वर्षों से इंग्लैंड की टीम कमाल का क्रिकेट खेल रही है जिसके दम पर इंग्लैंड एकदिवसीये में पहले रैंक पर काबिज़ है।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com