Breaking News
Home / ताजा खबर / पुणे में भीषण अग्निकांड, जलकर राख हुईं 448 दुकानें

पुणे में भीषण अग्निकांड, जलकर राख हुईं 448 दुकानें

महाराष्ट्र के पुणे में भीषण अग्निकांड की खबर है। शुक्रवार की रात कैंप एरिया में मौजूद फैशन स्ट्रीट में आग लगने से छोटी-बड़ी करीब 448 दुकानें जलकर खाक हो गईं। करीब 9:30 बजे के आस-पास फैशन स्ट्रीट में आग लगने की घटना की सूचना दमकल विभाग को मिली थी। इस दौरान मौके पर दमकल की दो गाड़ियां भेजी गई थीं लेकिन आग इतनी तेजी से फैली कि अफरातफरी फैल गई। आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 16 गाड़ियां और 50 फायर फाइटर जवान और 10 अधिकारी जुटे रहे। जिसके बाद कड़ी मशक्कत और बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया जा सका।

पुणे के फैशन स्ट्रीट में लगी आग की लपटें इतनी ऊंची थीं कि शहर के किसी भी कोने से इसे देखा जा सकता था। 1:10 बजे के करीब आग पर काबू पाया जा सका। मार्केट में मौजूद सामान पूरी तरह से आग में जल गया। इस मार्केट में कपड़ों से लेकर इलेट्रॉनिक्स तक के सामान यहां किफायती दाम पर मिल जाते हैं।

पिछले 15 दिनों में कैंप एरिया में आग की ये दूसरी घटना है। इससे पहले शिवाजी मार्केट में भी आग की घटना सामने आई थी जिसमें 25 दुकानें जलकर राख हो गई थीं। इससे पहले गुरुवार को भी मुंबई के सनराइज अस्पताल में भी आग लगने की घटना सामने आई थी। ये अस्पताल एक मॉल के तीसरे मंजिल पर स्थित था। इस घटना में नौ लोगों की मौत हो गई थी। आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड की 20 से ज्यादा गाड़ियों ने रातभर मशक्कत की थी।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com