Breaking News
Home / ताजा खबर / यूपी चुनाव के लिए ममता बनर्जी ने कहा-अखिलेश को दूंगी समर्थन

यूपी चुनाव के लिए ममता बनर्जी ने कहा-अखिलेश को दूंगी समर्थन

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी के बीच सीधी टक्कर देखने को मिल रही है। बता दें कि यूपी में चुनाव से कुछ दिन पहले अब तृणमूल कांग्रेस भी मैदान में उतर गई है। जिसके चलते पार्टी की मुखिया ममता बनर्जी ने ऐलान किया है कि वह इस बार यूपी चुनाव नहीं लड़ेंगे लेकिन अखिलेश यादव को अपना समर्थन देंगी। इसके अलावा उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव
में पार्टी यूपी से जरूर लड़ेंगी।

जानकारी के मुताबिक इससे पहले बुधवार को ममता बनर्जी निर्विरोध पार्टी की मुखिया चुनी गई। हालांकि इससे पहले पार्टी में अंतर्कलह सामने आई थी लेकिन ममता बनर्जी एक बार फिर पार्टी की चीफ बनी। ममता बनर्जी ने ऐलान किया कि उनकी पार्टी यूपी में विधानसभा चुनाव नहीं लड़ने जा रही है लेकिन आगामी आठ फरवरी को समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव का समर्थन करेंगी। साथ ही उन्होंने आगे कहा कि टीएमसी लोकसभा चुनाव 2024 यूपी से जरूर लड़ेंगे।

गौरतलब है कि यूपी में विधासभा चुनाव को लेकर माहौल गर्म हो गया है। बता दे कि पार्टी के शीर्ष नेताओं की बयानबाजी ने सारी हदें पार कर ली है। यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने मुजफ्फरनगर और कैराना में गर्मी दिखा रहे लोगों की 10 मार्च के बाद गर्मी शांत करने और मई जून में शिमला बना देने की बात कही थी तो जवाब में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी उनके बयान पर पलटवार किया। उन्होंने चुनाव आयोग से इसका संज्ञान लेने की बात करते हुए कहा कि भाजपा ने उन्हें गोरखपुर भेज दिया इस वजह से उनमें गर्मी आ रही है।

About Swati Dutta

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com