Breaking News
Home / देश / भगोड़े विजय माल्या का मोदी पर हमला

भगोड़े विजय माल्या का मोदी पर हमला

सेंट्रल डेस्क, ज्योति : भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या ने ट्वीट कर सवाल उठाया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बैंकों को यह निर्देश क्यों नहीं देते कि वो मेरा पैसा लौटाने का प्रस्ताव स्वीकार करें। ताकि, जनता की उस रकम की रिकवरी हो सके जो किंगफिशर को लोन के तौर पर दी गई थी। गुरुवार सुबह विजय माल्या ने अपने बचाव में एक के बाद एक चार ट्वीट कर डाले।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

FACEBOOK

विजय माल्या ने एक और ट्वीट में कहा कि पीएम मोदी अच्छे वक्ता हैं और मीडिया ने जिस तरह की कहानियां गढ़ी हैं, उससे मैं यह मान लेता हूं कि वह मेरे बारे में ही बात कर रहे थे। माल्या ने कहा, ‘संसद में प्रधानमंत्री का अंतिम भाषण पर मेरा ध्यान गया है। वह निश्चित रूप से अच्छे वक्ता हैं। मैंने यह गौर किया कि वह बिना नाम लिए एक व्यक्ति की बात कर रहे थे जो 9000 करोड़ रुपये लेकर ‘फरार’ हो गया है। मीडिया की कहानियों को देखते हुए मैं यह मान सकता हूं कि वह मेरे बारे में ही बात कर रहे थे।


आपको बता दें कि माल्या पर बैंकों का लगभग 9400 करोड़ रुपए बकाया है। उनके खिलाफ 17 बैंकों के कंसोर्शियम ने सुप्रीम कोर्ट में पिटीशन दाखिल की थी। माल्या की तरफ से कहा गया है कि तेल के रेट बढ़ने, ज्यादा टैक्स और खराब इंजन के चलते उनकी किंगफिशर एयरलाइन्स को 6,107 करोड़ का घाटा उठाना पड़ा था। हालांकि वह अभी करीब 1800 करोड़ रुपए के विलफुल डिफॉल्टर हैं। बाकी बैंक अब भी माल्या के खिलाफ कोर्ट नहीं गए हैं।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

TWITTER

यह भी देखें

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com