Breaking News
Home / ताजा खबर / गोवा पुलिस के डीजीपी प्रणब नंदा की दिल्ली में हार्ट अटैक से मौत

गोवा पुलिस के डीजीपी प्रणब नंदा की दिल्ली में हार्ट अटैक से मौत

सेंट्रल डेस्क आयुषी गर्ग:-   प्रणब नंदा जो गोवा पुलिस के डीजीपी है उनकी दिल्ली में हार्ट अटैक आने से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बीती रात वो दिल्ली में अपने घर मे थे तभी डेढ़ बजे के आसपास उन्हें सीने में दर्द हुआ. जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन उनकी मौत हो गई. उनकी पत्नी सुंदरी नंदा भी आईपीएस हैं, वह दिल्ली पुलिस में स्पेशल कमिश्नर हैं.

नंदा की मौत की पुष्टि आईजी जसपाल सिंह ने की है. बता दें कि नंदा 1988 बैच के IPS अधिकारी अरुणाचल प्रदेश, मिजोरम और अन्य केंद्रशासित प्रदेश काडर के अधिकारी थे. नंदा ने इंटेलिजेंस ब्यूरो में भी तैनात रहे, आईबी में उन्होंने देश और विदेश में वीवीआईपी सिक्योरिटी पर काम किया. इसके साथ ही उन्होंने काबुल में भारतीय दूतावास में भी सेवाएं दीं.


 

सिंह ने बताया, ”डीजीपी नंदा छुट्टी लेकर दिल्ली गए थे, जाने से पहले उन्होंने दो बैठकों में भी शिरकत की थी. पहली मीटिंग अपराध पर मुख्य सचिव के साथ थी. दूसरी मीटिंग उन्होंने राज्य के बहादुर पुलिस अधिकारियों को दिए जाने वाले पर मेडल पर की थी.”

आईजी जसपाल सिंह ने बताया कि वे लोगों का भला करने वाले अधिकारी थे, वे फैसला करने के बाद तुरंत उसे अमल में लाने के लिए तुरंत प्रयास करते थे. वह कैडर और प्रशासन की पदोन्नति पर फाइलों पर भी काम कर रहे थे. ऐसा बहुत कम होता है जब एक अधिकारी काम के अलावा कल्याण के कार्यों पर उतना ही ध्यान देता.


 

नंदा की मौत की जानकारी मीडिया को देते हुए जसपाल सिंह ने कहा कि यह हैरान करने वाला है. उन्होंने कहा, ”गोवा पुलिस को इसके बारे में उनकी पत्नी सुनंदा नंदा की ओर से आधिकारिक तौर पर रात एक बजे बताया गया.” उन्होंने कहा कि मैडम ने हमें जानकारी देने के लिए फोन किया. हम अभी इस बात को स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं, हमने अपने मुखिया को को दिया है.”

https://www.youtube.com/watch?v=DG-yNsSlkVI&t=1s

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com