Breaking News
Home / Uncategorized / हंसराज हंस ने दिया बड़ा बयान

हंसराज हंस ने दिया बड़ा बयान

दिल्ली से बीजेपी लोक सभा सांसद हंसराज हंस ने जवाहरलाल लाल नेहरू विश्वविद्यालय का नाम बदलने की मांग की है।जिसके बाद हंसराज हंस सुर्खियों में आ गए हैं।

आपको बता दें कि जेएनयू (JNU) में एक कार्यक्रम के दौरान हंसराज हंस ने जेएनयू के नाम को बदलने की बात सबके सामने रखी। उन्होंने कहा कि जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय का नाम बदलकर MNU कर देना चाहिए।
भारतीय जनता पार्टी  के सदस्य, दिल्ली से उत्तर पश्चिमी लोक सभा सांसद, हंसराज हंस ने  जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) का नाम बदलने का सुझाव दिया।
अनुच्छेद 370 के प्रावधानों के हनन के बारे में बात करते हुए, हंस राज हंस ने कहा, “कश्मीर अब स्वर्ग बन जाएगा। प्रार्थना करें की हर कोई शांत रहे । हम अपने बुजुर्गों द्वारा की गई स्थितियों का खामियाजा भुगत रहे हैं। हैं। “


जानकारी के लिए आपको बता दें कि जेएनयू का पूरा नाम जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय है, तो वहीं हंसराज हंस के अनुसार जेएनयू को बदलकर MNU (एमएनयूयू) कर देना चाहिए, यानी की जेएनयू का नाम मोदी के नाम पर रखना चाहिए।


 

हंसराज हंस उत्तर-पश्चिमी दिल्ली से बीजेपी लोकसभा सांसद होने के साथ-साथ एक प्रसिद्ध गायक भी है। जेएनयू में एबीवीपी (एबीवीपी) के छात्र संगठन द्वारा आयोजित कार्यक्रम “एक शाम शहीदों के नाम” में शामिल होने के लिए गए थे तभी उनका एक विवादित बयान सामने आया।दिल्ली भाजपा प्रमुख मनोज तिवारी  कार्यक्रम में मुख्य अतिथि थे जिसमें भोजपुरी गायक-अभिनेता दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ भी शामिल थे।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com