Breaking News
Home / Uncategorized / पाकिस्तान में भिड़ी भारतीय पत्रकार, भारतीय झंडा जलने से बचाया

पाकिस्तान में भिड़ी भारतीय पत्रकार, भारतीय झंडा जलने से बचाया

स्वतंत्रता दिवस, 15 अगस्त को जब पूरा भारत देश आजादी के 73 वर्ष पूरे होने का जश्न मना रहा था, तब लंदन में भारतीय हाई कमीशन में भी तिरंगा फहराया गया था।
उसी दौरान पाकिस्तान और खालिस्तान के समर्थकों ने भारत के विरोध में प्रदर्शन किया उस समय लंदन में भारतीय हाई कमीशन के बाहर कुछ लोग तिरंगे का अपमान करने की कोशिश कर रहे थे।

 

तभी वहां मौजूद एक भारतीय पत्रकार, पूनम जोशी ने बड़े ही बहादुरी के साथ उन प्रदर्शनकारियों का सामना किया और साथ ही साथ भारतीय झंडे को जलने से बचाया।
भारतीय हाई कमीशन में जश्न के दौरान स्वतंत्रता दिवस का समारोह कवर करने गई, भारतीय रिपोर्टर पूनम जोशी जब उन्होंने देखा कि खालिस्तान समर्थक वहां प्रदर्शन कर रहे हैं। उसी दौरान पूनम भीड़ से भिड़ गई और उनसे झंडा छीन लिया और भारतीय तिरंगा का अपमान होने से बचा लिया।

 

पूरे घटनाक्रम की वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही वायरल हुई और सोशल मीडिया पर पूनम मिश्रा ट्रेंड करने लगी। पूनम को जब जानकारी मिली कि उनका वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत शेयर किया जा रहा है और लोगों द्वारा सराहा जा रहा है। तो उन्होंने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखा जिसमें उन्होंने कहा कि “मुझे इस बात का अंदाजा नहीं था कि देश के झंडे को बचाने के लिए किए गए मामूली काम के लिए मैं ट्विटर पर ट्रेंड करने लगूंगी।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com