Breaking News
Home / ताजा खबर / जल्द ही आलिया  हो जाएंगी राजी फिर से….अभी तो बस दिखाई  है दिलचस्पी।

जल्द ही आलिया  हो जाएंगी राजी फिर से….अभी तो बस दिखाई  है दिलचस्पी।

यशस्वी गुप्ता

हरिदर सिक्का द्वारा लिखी गई किताब कालिंग सहमत बेहद चर्चित रही इसके चर्चा के केन्द्र बनने का कारण रहा एक ऐसी हिंदुस्तानी लड़की के बारे में जो की पाकिस्तान में अपनी जान की बाजी खेलकर हिंदुस्तान के लिए जासूसी का काम करती है। मेघना गुलजार द्वारा निर्मित फिल्म राजी ने अपना जलवा बॉक्स ऑफिस पर बिखेरने में में कोई कसर नहीं छोड़ी। लोगों का मानना है कि इस फिल्म में आलिया की अदाकारी बहुत ही ऑरिजनल थी ।

alia bhat

खबर आई है कि राजी 2 के लिए हरिंदर सिक्का ने  दूसरा पार्ट लिखना शुरु कर दिया है जिसके लिए आलिया ने दिलचस्पी दिखाई है। राजी फिल्म आलिया के भारत आने के बाद खत्म हो गई थी पर इस फिल्म को अब और भी आगे बढ़ाने की बात हो रही है। अब इसके सीक्वल में आलिया के भारत आने के बाद की जिंदगी पर जोर दिया जाएगा और यह भी दिखाया जाएगा कि कैसे सहमत पाकिस्तान से आने के बाद डिप्रेशन में चली जाती हैं। और कैसे वह आपने बच्चे को तालीम देती हैं। और फिर बाद में वह एक बड़ा ऑफिसर बनता है। इस फिल्म के माध्यम से सहमत की आगे की जिंदगी को दिखाया जाएगा और उसकी दर्द भरी कहानी को भी और साथ ही पाकिस्तान में उसके साथ हुए घटनाओं को राजी 2 में अधिक जोर सहमत की जिंदगी के उपर होगा और उसकी डिप्रेशन भरी जिंदगी पर है।

इस फिल्म को फिर से मेघना गुलजार के डायरेक्ट करने की ही खबर है। और इस बार भी सहमत का किरदार आलिया भट्ट ही निभाती हुई नजर आएंगी।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com