Breaking News
Home / ताजा खबर / मेरी औकात ये है कि मैं सुशांत से प्यार करती हूं, DGP पाण्डेय को रिया का जबाव

मेरी औकात ये है कि मैं सुशांत से प्यार करती हूं, DGP पाण्डेय को रिया का जबाव

Rhea
Courtesy: Google

सुशांत सिंह राजपूत केस में आरोपी रिया चक्रवर्ती ने गुरुवार को एक टीवी चैनल से बातचीत की।

इसमें उन्होंने कई सवालों के जवाब दिए। रिया ने बगैर बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का नाम लेते हुए एक तरह से उन्हें जवाब दिया।

रिया ने कहा कि किसी ने मुझे मेरी औकात बताई है कि मेरी औकात क्या है? मेरी औकात ये है कि मैं सुशांत से प्यार करती हूं। किसी ने मुझे विषकन्या भी बुलाया है। किसी ने तो कहा कि मैँ ब्लैक मैजिक करती हूं, उन्हें कैसे पता ?

गौरतलब है कि, जिस दिन सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई जांच के आदेश दिए थे, उस दिन बिहार के डीजीपी ने कहा था कि रिया की क्या औकात है कि वो बिहार के मुख्यमंत्री के बारे में कुछ बोले।

हालांकि इसके बाद उन्होंने इस पर माफी मांगते हुए सफाई भी दे दी थी।

सुशांत एक बार भी बोलते कि वापस आ जाओ तो सब छोड़ उनके पास चली जाती

गुरुवार को आज तक टीवी चैनल से बताचीत में क्या 8 जून के बाद सुशांत ने कोई संपर्क किया सवाल पर रिया ने कहा कि सुशांत ने 9 जून को मुझे मैसेज भेजा था। उसमें लिखा था कि “हाउ आर यू माय बेबू”। मैं इससे काफी नाराज थी कि एक भी मैसेज नहीं किया कि मैं कितनी बीमार हूं। मैंने उन्हें इसके बाद ब्लॉक कर दिया। इसके बारे में हमारे परिवार को कोई जानकारी नहीं थी। वह हमारे फैमिली ग्रुप पर अभी भी जुड़ा है। वह हमारे भाई के साथ संपर्क में था। उसने कभी यह जिक्र नहीं किया कि रिया, वापस आ जाओ। अगर यह बोला होता तो मैं सब कुछ छोड़कर वापस चली जाती।

मुझे मुंबई पुलिस, ईडी और सीबीआई पर पूरा भरोसा है: रिया चक्रवर्ती

रिया चक्रवर्ती ने कहा कि आठ जून से 14 जून तक क्या हुआ, मैं यह नहीं जानती है। इसी वजह से मैंने सीबीआई जांच की मांग की थी। मुझे जानना था कि आखिरी हफ्ते में क्या हुआ। अगर सीबीआई इसकी जांच कर रही है तो सच सामने आ जाएगा। मुझे मुंबई पुलिस, ईडी और सीबीआई पर पूरा विश्वास है।

पेरिस ट्रिप के दौरान सुशांत का बर्ताव बदल गया था

रिया ने बताया कि पेरिस ट्रिप के दौरान सुशांत का बर्ताव बदल गया था और वह कई दिनों तक कमरे से बाहर नहीं निकले थे।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में सुशांत मस्ती करते दिख रहे

इस बीच सुशांत सिंह राजपूत की पेरिस ट्रिप का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो रिया के दावे पर सवाल खड़े करता है। इस वीडियो में सुशांत मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं। डिजनी लैंड ट्रिप के इस वीडियो को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से 9 अक्टूबर 2019 को शेयर किया था। 57 सेकेंड के इस वीडियो में सुशांत डिजनी लैंड में फन करते हुए नजर आ रहे हैं। सुशांत ने इस वीडियो के साथ कैप्शन लिखा था- \’मिक्की इन डिजनीलैंड।\’ हैशटैग के साथ सुशांत ने लिखा था-लिविंगमायड्रीम्स और लविंगमायड्रीम्स। सुशांत के इस वीडियो को 6 लाख 25 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

मैंने सुशांत के अकाउंट में ट्रांसफर किए थे पैसे : रिया चक्रवर्ती

सुशांत के पिता कैसे पता कि मेरे खाते में 15 करोड़ ट्रांसफर हुए जबकि एक रुपए भी नहीं लिया रिया चक्रवर्ती ने 15 करोड़ रुपए के लेन देन पर सफाई दी, जिसमें कहा गया था कि सुशांत के अकाउंट से 15 करोड़ रुपए उनके खाते में भेजे गए थे।

दरअसल सुशांत के पिता ने यह आरोप लगाया था कि सुशांत के खाते से 15 करोड़ रुपए ट्रांसफर हुए हैं। इस पर रिया ने कहा कि अगर मेरे खाते में वो 15 करोड़ रुपए ट्रांसफर किए गए थे, तो वे कहां हैं? उन्होंने पूछा कि जब सुशांत के पिता उनसे मिले ही नहीं थे, तो कैसे पता कि सुशांत के खाते में इतने पैसे आए और फिर ट्रांसफर किए गए।

रिया ने कहा, “सुशांत के अकाउंट से मेरे या फिर मेरे परिवार के खाते में एक रुपया भी ट्रांसफर नहीं हुआ। बल्कि मैंने अपने अकाउंट से 35 हजार रुपए उनके अकाउंट में ट्रांसफर किए थे, क्योंकि उन्होंने मेरे मेकअप के पैसे दे दिए थे। इस वजह से मैंने बिना बताए, उनके पैसे उन्हें वापस कर दिए थे।

>>> watch Dhoni’s 183 Against Srilanka <<<

About news

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com