Breaking News
Home / देश / यदि आप बनने जा रहीं है दुल्हन तो ज़रूर पढ़े यह खबर

यदि आप बनने जा रहीं है दुल्हन तो ज़रूर पढ़े यह खबर

सेंट्रल डेस्क, फलक इक़बाल:-शादी की तैयारियों में सारा बजट सिर्फ लहंगे पर ही न इन्वेस्ट करें, जूलरी भी ब्राइडल लुक एहम हैं, इसके बिना लुक पूरा हो ही नहीं सकता। स्टाइलिश लहंगे-चोली के साथ पुराने जमाने की जूलरीज़ का कॉम्बिनेशन…सोचकर ही अजीब लग रहा है ना, तो सोचिये पहनने के बाद केसा लगेगा। बेशक आप सेंटर ऑफ अट्रैक्शन तो होंगी लेकिन वजह कुछ से। आप अगर इससे बचना चाहते हैं तो इस खबर से विस्तार से बढ़ये और यहां दिए गए जूलरीज़ ऑप्शन पर डालें एक नज़र साथ ही बनाएं अपने ब्राइडल लुक को अलग और खास।

नथ

नथ ब्राइडल का सबसे अहम हिस्सा होती है , मल्टीपल चेन और स्टोन्स वाली राजस्थानी नथ ज्यादातर ब्राइड्स पर जंचती भी है साथ ही स्टाइल को भी बरकरार रखती है। तो सोचना केसा, ट्रेडिशनल लुक देती इस तरह की नथ के साथ अपने ब्राइडल लुक में करें एक्सपेरिमेंट।

मांगटीका

दुल्हन की शान को दुगना करता है मांगटीका। सिर के एक साइड कैरी किए जाने वाले ट्रेंडी मांगटीके मल्टीकलर्स, स्टोन्स और पर्ल के अलग-अलग डिज़ाइन्स मार्किट में मिल सकते हैं। जो आपको देंगे डिफरेंट लुक।

कुंदन पायल

पायल भले ही जूलरीज़ में उतनी हाइलाइट नहीं होती लेकिन दुल्हन के सोलह श्रृंगार का जरूरी हिस्सा तो होती ही है। चांदी की पायल फैशन से आउट नहीं हुई है लेकिन अलग लुक के लिए इस बार कुंदन पायल ज़रूर ट्राय करें।

हाथफूल

इस बार रेड, ग्रीन, पर्पल और ब्लू हर तरह के लहंगे के साथ कुछ इस तरह के मैचिंग कलरफुल हाथ-फूल पहनें और सेट करें अपना यूनिक स्टाइल। ध्यान रहें हाथफूल स्टाइलिश हो हैवी नहीं जिससे शादी में लहंगा संभालने से लेकर रस्में निभाने तक में किसी तरह की कोई दिक्कत न हो।

लेयर्ड चोकर

गोल्ड के सिंपल नेकलेस से नहीं बल्कि लेयर्ड चोकर से पाएं खूबसूरत और स्टाइलिश लुक। कलरफुल स्टोन्स, पर्ल से तैयार नेकलेस दुल्हन को देंगे रॉयल लुक। जिन्हें आप शादी के बाद दूसरे ट्रेडिशनल आउटफिट्स के साथ भी टीमअप कर सकती हैं।

 

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

facebook

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

twitter

 

FOR MORE UPDATES SUBSCRIBE TO OUR YOUTUBE CHNANNEL

About News10India

Check Also

उपस्थिति भले कम हो लेकिन सवाल पूछने में टॉप टेन बिहारी सांसद बन गए अजय मंडल

बिहार से लोकसभा में माैजूदगी दर्ज कर रहे सांसदों की एक रिपोर्ट सामने आई है। …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com