Breaking News
Home / बिहार / झारखण्ड / छात्रों से की जा रही है अवैध वसूली

छात्रों से की जा रही है अवैध वसूली

सेन्ट्रल डेस्क, वरुण कुमार: दरभंगा से कुछ दूर केवटी प्रखंड के माधोपटी स्थित शिक्षण प्रशिक्षण कॉलेज में छात्रों के भविष्य से खिलवाड़ किया जा रहा है। बता दें कि यहां पर परीक्षा फार्म के नाम पर नाजायज शुल्क की वसूली की जा रही है। इससे छात्र और उनके अभिवावक परेशान हैं।

News10India के संवाददाता वरुण कुमार ने कॉलेज के प्राचार्य इंद्रशेखर झा और नामांकन प्रभारी नरेंद्र कुमार से नाजायज शुल्क की वसूली पर पूछताछ की। उन्होंने अपनी सफाई में कहा कि जिन-जिन छात्रों से हमने ज्यादा पैसा ले लिए है, उसे जल्द ही वापस कर देंगे। इसके अलावा उन्होंने हाथ जोड़ कर माफी भी मांगी। बता दें कि BIET  2018-2019 की वार्षिक परीक्षा के नाम पर छात्रों से प्राचार्य जमकर वसूली कर रहे थे।

कॉलेज के प्राचार्य ने अपने गुर्गों के साथ मिलकर बच्चों से परीक्षा के नाम पर जमकर वसूली की। इस परीक्षा में कुल 125 छात्र शामिल हुए हैं। हर छात्र से 1,300 की जगह 1,500 रुपयों की वसूली की जा रही है। इससे प्राचार्य ने अपने गुर्गों के साथ मिलकर हजारों की अवैध उगाही की है। इस मामले में प्रशासन ने चुप्पी साध रखी है। वहीं नामांकन प्रभारी का कहना है कि ये सब उसने प्राचार्य महोदय के कहने पर किया है और वे सभी छात्रों का पैसा वापस कर देगा।

About News10India

Check Also

उपस्थिति भले कम हो लेकिन सवाल पूछने में टॉप टेन बिहारी सांसद बन गए अजय मंडल

बिहार से लोकसभा में माैजूदगी दर्ज कर रहे सांसदों की एक रिपोर्ट सामने आई है। …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com