Breaking News
Home / ताजा खबर / इमरान खान ने शेयर किया तेंदुए का वीडियो, लोग बोले, पीएम से अच्छा व्लॉगर ही बन जाते

इमरान खान ने शेयर किया तेंदुए का वीडियो, लोग बोले, पीएम से अच्छा व्लॉगर ही बन जाते

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री यानी इमरान खान जब भी कुछ अच्छा करने जाते हैं, उनका मजाक बन जाता है। बता दें कि इमरान ने शनिवार को गिलगित-बाल्टिस्तान के खापलू इलाके में बर्फीले पहाड़ों पर घूमते और दहाड़ते हुए एक हिम तेंदुए की फुटेज शेयर की है।

इमरान खान ने शेयर किया तेंदुए का वीडियो, लोग बोले, पीएम से अच्छा व्लॉगर ही बन जाते

जिसके चलते लोगों ने ट्विटर पर शेयर की गई इस क्लिप पर कमेंट करते हुए इमरान खान के मजे लिए। वही कुछ लोगों ने पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को लेकर भी मीम्स शेयर किए।

बता दे की प्रधानमंत्री इमरान खान ने ट्विटर पर शॉर्ट वीडियो शेयर किया और लिखा, ‘खापलू, जीबी में एक शर्मीले हिम तेंदुए की दुर्लभ फुटेज’। इस वीडियो में सफेद तेंदुए को एक चट्टान पर बैठे देखा जा सकता है

यह भी पढ़ें: पाकिस्‍तानी नोटों पर जिन्‍ना की तस्‍वीर को लेकर भड़के उलेमा, मुशर्रफ ने भी रची थी नापाक साजिश

जिसके चारों तरफ बर्फ दिखाई दे रही है। और वीडियो के नीचे लोगों ने इमरान खान के मजे लेते हुए लिखा, ‘भइया, तुम कोई व्लॉग ही खोल लेते पीएम बनने के बजाय’। इसके अलावा एक यूजर ने लिखा, ‘उसे भी खा लोगे और कौड़ियों में बेच दोगे इनकी खाल।’

मुल्क पर ध्यान देने की कही बात

वीडियो को लेकर एक यूजर ने इमरान खान की एडिटेड फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘शर्मीले गधे की दुर्लभ फोटो, पाकिस्तान में कहीं’। वही इमरान खान को सलाह देते हुए पाकिस्तान के एक यूजर ने लिखा, ‘मुल्क पर ध्यान दें थोड़ा।’ एक ट्विटर यूजर ने इमरान खान से पूछा, ‘क्या आप सच में अपने सोशल मीडिया मैनेजर को इसे ट्वीट करने की अनुमति दी?’उसने कहा हिम तेंदुए का रंग सफेद होता है जिसके चलते बर्फीले वातावरण में इसे देखना मुश्किल होता है।

यह भी पढ़ें: पाकिस्‍तानी सेना के रुख में बदलाव की अटकलें तेज

दुनिया में बचे हैं 8000 हिम तेंदुए

बता दें कि हिम तेंदुए जानवर सुबह और शाम को सबसे ज्यादा सक्रिय होता है। ज्यादातर यह हिमालय से जुड़े इलाकों में पाए जाते हैं। भारत, चीन, भूटान, नेपाल, रूस और मंगोलिया सहित 12 देशों में इनकी प्रजातियां पाई जाती हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक दुनिया के जंगलों में लगभग 8000 हिम तेंदुए ही बचे हैं। इमरान खान ने यह वीडियो ऐसे समय पर शेयर किया है जब शनिवार को पाकिस्तान में ओमीक्रोन का पहला केस दर्ज किया गया है।

About News Desk

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com