Breaking News
Home / ताजा खबर / चैट शो में करीना ने सास शर्मिला टैगोर से पूछा बहू और बेटी में अंतर, अभिनेत्री ने दिया बेबाक जवाब

चैट शो में करीना ने सास शर्मिला टैगोर से पूछा बहू और बेटी में अंतर, अभिनेत्री ने दिया बेबाक जवाब

सेंट्रल डेस्क प्राची जैन:  शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) ने आठ दिसंबर को अपना 75वां जन्मदिन मनाया। अपने जन्मदिन पर शर्मिला पूरे परिवार के साथ जयपुर में थीं और वहीं पर बर्थडे का जश्न मनाया। इस बीच शर्मिला का एक बयान चर्चा में बना हुआ है। शर्मिला ने यह बयान बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने शो के दौरान दिया। शर्मिला का यह बयान इसलिए भी सुर्खियां बटोर रहा है क्योंकि इस बयान में शर्मिला ने बताया कि बहू और बेटी में क्या अंतर होता है?

फिल्मों के अलावा करीना रेडियो शो ‘वॉट वूमेन वॉन्ट’ भी करती है। इस शो के दूसरे सीजन की शुरुआत में करीना ने बतौर मेहमान अपनी सास और मशहूर अदाकारा शर्मिला टैगोर को बुलाया। इस दौरान करीना ने उनसे बहू और बेटी के बीच क्या अंतर होता है ये सवाल पूछा। शर्मिला ने करीना के सवाल का जवाब देते हुए कहा- ‘बेटी के साथ आप बड़े होते हो। आपको पता होता है कि उसे किस बात पर गुस्सा आता है और उससे कैसे निपटना है।’


शर्मिला ने आगे कहा- ‘आप बहू से तब मिलते हैं जब वह एडल्ट हो चुकी होती है। आपको पता नहीं होता है कि उसका स्वभाव कैसा है, तो आपको उसके साथ घुलने मिलने में समय लगता है। बहू आपके घर आती है तो ये आपकी जिम्मेदारी होती है कि आप उसे सहज महसूस कराएं। साथ ही उनके रिश्तों के बीच ज्यादा न आएं। अगर मैं कहूं मेरे बेटे को यह डिश पसंद है तो इस तरह की शो ऑफ की चीजें बंद कर देनी चाहिए। दोनों के रिश्ते को बेहतर होने का मौका देना चाहिए।’

आपको बता दें, 60-70 के दशक में शर्मिला टैगोर ने एक के बाद एक कई शानदार फिल्में दी थीं। फिल्म ‘कश्मीर की कली’ ने शर्मिला के करियर को बुलंदियों पर पहुंचा दिया था। शर्मिला का जन्म एक बंगाली परिवार में हुआ था। शर्मिला ने अपने जीवनसाथी के रूप में मशहूर क्रिकेटर और भारतीय टीम के कप्तान रहे मंसूर अली खान पटौदी को चुना। मंसूर अली खान पटौदी से शर्मिला की पहली मुलाकात उनके कोलकाता स्थित घर पर ही हुई थी।

पटौदी अपने किसी दोस्त के साथ वहां किसी कार्यक्रम में गए थे। शर्मिला जहां नवाब पटौदी को देखते ही फिदा हो गई थीं वहीं नवाब शर्मिला की मुस्कान के कायल थे। दोनों के मुलाकातों का सिलसिला बढ़ने लगा। देखते ही देखते दोनों एक-दूसरे काफी करीब आ गए थे। शादी के वक्त लोग अटकलें लगा रहे थे कि शर्मिला की फिल्मों में बोल्ड इमेज को पटौदी खानदान स्वीकार नहीं करेगा। साथ ही दोनों के धर्म अलग थे। हालांकि ऐसा कुछ नहीं हुआ और दोनों ने सहमति से शादी कर ली। शर्मिला को मंसूर अली खान से शादी करने के लिए इस्लाम धर्म अपनाना पड़ा था।

https://www.youtube.com/watch?v=RSKlR9p8-KM&t=1s

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com