Breaking News
Home / देश / “तांडव” वेब सीरीज को लेकर बड़ा विवाद, आज महाराष्ट्र में सड़कों पर उतरेगी बीजेपी

“तांडव” वेब सीरीज को लेकर बड़ा विवाद, आज महाराष्ट्र में सड़कों पर उतरेगी बीजेपी

यह है मुद्दा

अमेजॉन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) की वेब सीरीज तांडव को लेकर राजनीतिक घमासान तेज हो गया है भारतीय जनता पार्टी के कई नेताओं ने आरोप लगाया है.

वेब सीरीज में हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाई गई है। इसी मुद्दे पर मुंबई में बीजेपी की ओर से विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। इसकी अगुवाई भाजपा नेता राम कदम करेंगे

बीजेपी नेता राम कदम की ओर से ट्वीट कर जानकारी दी गई कि, वह सोमवार को मुंबई से अमेजॉन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराएंगे। इस दौरान विरोध प्रदर्शन भी होगा। उन्होंने लोगों से अमेजॉन का बहिष्कार करने की अपील की है, इतना ही नहीं बीजेपी नेता का कहना है कि अमेजॉन के खिलाफ जूते मारो आंदोलन किया जाएगा।

क्या है मांग

बीजेपी नेताओं की मांग है कि वेब सीरीज के प्रसारण पर तुरंत रोक लगे। वेब सीरीज के एक्टर प्रोड्यूसर और लेखक पर NSA लगाया जाए। आपको बता दें कि तांडव को लेकर मचे राजनीतिक घमासान के बीच मुंबई में सैफ अली खान के घर के बाहर पुलिस तैनात कर दी गई है। ताकि अगर कोई विरोध प्रदर्शन हो तो, उसे काबू में किया जा सके। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी कई कैंपेन चलाए जा रहे हैं।

एक तरफ जहां भाजपा की ओर से तांडव पर लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं, तो दूसरी ओर ख़बर है कि केंद्र सरकार ने भी सख्त रुख अपनाया है। केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्रालय की ओर से अमेज़न प्राइम के अधिकारियों को बुलाया गया है। विवाद पर सफाई मांगी गई है।

दरअसल वेब सीरीज तांडव में भगवान शिव को लेकर कुछ टिप्पणी की गई है जिस पर सारा बवाल हुआ है। इस वेब सीरीज में सैफ अली खान ,अयूब जीशान, तिग्मांशु धूलिया, डिंपल कपाड़िया मुख्य भूमिका में है।

#Amazonprime. #tandav. #saifaalikhan.

About News Desk

Check Also

उपस्थिति भले कम हो लेकिन सवाल पूछने में टॉप टेन बिहारी सांसद बन गए अजय मंडल

बिहार से लोकसभा में माैजूदगी दर्ज कर रहे सांसदों की एक रिपोर्ट सामने आई है। …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com