Breaking News
Home / ताजा खबर / अंगूरी भाभी ने थामा कांग्रेस का हाथ, लोगों ने कहा इस बार ‘गलत पकड़े हैं’

अंगूरी भाभी ने थामा कांग्रेस का हाथ, लोगों ने कहा इस बार ‘गलत पकड़े हैं’

सेन्ट्रल डेस्क, ज्योति : लोकसभा चुनाव 2019 को देखते हुए हर जगह राजनीति गरमाई हुई है। इस बीच फिल्मों से लेकर टीवी सितारों की बात करें तो वो भी राजनीति के मैदान में उतरने को तैयार हैं। अभी कुछ समय पहले खबर आई थी कि करीना कपूर खान जल्द ही कांग्रेस से जुड़ने वाली हैं, वहीं अब खबर ये भी है कि टीवी सिरियल की जानी मानी भाभी जी ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है। शिल्पा, टीवी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ से फेमस हुईं थीं। उन्होंने साल 2017 में रियलिटी शो बिग बॉस का खिताब भी जीता था।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

facebook

न्यूज 10 इंडिया ने कल ही अपने पाठकों को इस बात की जानकारी दे दी थी कि शिल्पा शिंदे कांग्रेस को ज्वॉइन कर सकती हैं, लेकिन अब इस बात पर मुहर लग गई है। उन्होंने मंगलवार को मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष संजय निरुपम और पार्टी के नेता चरण सिंह सपरा की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।


पार्टी ज्वॉइन करने के बाद शिल्पा ने अपने विचार रखे। विचार रखते हुए शिल्पा ने कहा कि वे अगले प्रधानमंत्री के रुप में राहुल गांधी को देखना चाहती हैं और आने वाले लोकसभा चुनाव भी लड़ने का इरादा रखती हैं।

हालांकि शिल्पा के इस फैसले से कई लोग खुश हैं, तो कई लोगों ने उनके इस फैसले पर नाराजगी जताई है। सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने तो शिल्पा का मजाक भी उड़ाया है। एक ट्वीटर यूजर ने लिखा, ‘इस बार गलत पकड़े हैं। मैं शिल्पा शिंदे की तारीफ करता हूं, लेकिन कांग्रेस वाली शिल्पा शिंदे का सपोर्ट नहीं कर सकता।’

एक अन्य यूजर ने लिखा, “क्या वह पूरी तरह पागल हो गई हैं। वह कांग्रेस की मेंबर बनने जा रही हैं। गलती हो गई, इससे अच्छा तो विकास या हिना ही जीत जाते।” इस तरह ट्वीटर पर यूजर्स ने शिल्पा को जमकर ट्रोल किया।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

twitter

” भाभी जी घर पर हैं”  शो को छोड़ने के बाद  शिल्पा शिंदे की काफी आलोचना की गई थी। दरअसल, उनके शो के प्रोड्यूसर विकास गुप्ता से पैसों को लेकर लड़ाई हो गई थी, जिसके बाद शिल्पा ने शो को छोड़ दिया था। बता दें कि शिल्पा ने इसके बाद भी हार नहीं मानी और सबसे बड़े रियलिटी  शो ‘बिग बॉस’ की विजेता बनकर टीवी पर वापसी की थी।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com