Breaking News
Home / ताजा खबर / रिया को मुंबई हाईकोर्ट से राहत नहीं, 29 सितंबर को होगी जमानत याचिका पर सुनवाई

रिया को मुंबई हाईकोर्ट से राहत नहीं, 29 सितंबर को होगी जमानत याचिका पर सुनवाई

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले से जुड़े ड्रग्स एंगल में गिरफ्तार की गई एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक को मुंबई हाई कोर्ट से राहत नहीं मिल सकी है। हाई कोर्ट ने दोनों की जमानत याचिका पर सुनवाई को टालकर 29 सितंबर तक बढ़ा दिया है। अब जमानत याचिका पर सुनवाई 29 सितंबर को ही होगी।

दरअसल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स केस में 9 सितंबर को रिया चक्रवर्ती को अरेस्ट किया था। इससे पहले शौविक चक्रवर्ती समेत करीब 20 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। रिया अभी न्यायिक हिरासत में हैं।

वहीं रिया चक्रवर्ती के वकील ने जमानत याचिका में कहा है कि रिया निर्दोष हैं और एनसीबी जानबूझकर गंभीर आरोप लगा रही है। दरअसल एनसीबी ने रिया और शोविक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की कई बड़ी धाराओं में मुकदमा कायम किया है। इसे लेकर रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा कि जो धाराएं रिया पर लगाई गई हैं वो रिया की स्थिति से मेल नहीं खाती हैं। ये कानून ड्रग्स के कमर्शियल यूज को लेकर है ना कि छोटी मात्रा में इस्तेमाल करने पर लगाई जाती हैं।

वहीं जमानत याचिका में रिया और शोविक के वकील ने एनसीबी की जांच को भी अवैध बताया है। उन्होंने कहा कि अधिकार क्षेत्र के बाहर होने की वजह से ये जांच अवैध मानी जानी चाहिए।

इसके अलावा जमानत याचिका में कस्टडी आगे बढ़ने से मानसिक हालत और बिगड़ने का खतरा भी जताया गया है। वकील सतीश मानशिंदे ने कहा कि उनकी मुवक्किल निर्दोष है और एनसीबी जानबूझकर उनके ऊपर कड़े आरोप लगा रही है। 

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com