Breaking News
Home / ताजा खबर / Sushant Drugs case: NCB आज दाखिल करेंगी कोर्ट में चार्जशीट, रिया के अलावा 33 लोगों के नाम शामिल

Sushant Drugs case: NCB आज दाखिल करेंगी कोर्ट में चार्जशीट, रिया के अलावा 33 लोगों के नाम शामिल

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सामने आए ड्रग्स कनेक्शन को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो आज यानि शुक्रवार को कोर्ट में चार्जशीट दाखिल करेगी. जिसमें केस की मुख्य आरोपी मानी जाने वाली एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के साथ-साथ कुल 33 लोगों के नाम शामिल है. बता दें कि एनसीबी की भाषा में इसे कम्प्लेंट कहते हैं और पुलिस की भाषा में इसे चार्जशीट कहा जाता है.

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा दाखिल की जा रही इस चार्जशीट में रिया चक्रवर्ती के साथ उनके कई  करीबियों और कई ड्रग्स पैडलर्स के नाम भी आरोपी के तौर पर शामिल है. बता दें कि  एनसीबी की ये कम्प्लेंट ड्रग्स बरामदगी, इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की रिपोर्ट, फॉरेंसिक रिपोर्ट और गवाहों के बयान के आधार पर तैयार की गई है.

ये चार्जशीट एनसीबी  के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े कोर्ट में लेकर पहुंचने वाले हैं. सूत्रों के अनुसार इस एनसीबी इस  चार्जशीट के करीब तीन महीने एक सप्लीमेंट्री चार्जशीट भी कोर्ट में पेश करने वाली है. उस चार्जशीट में सारा अली खान, श्रद्धा कपूर के नाम भी शामिल होंगे. बताया जा रहा है कि एनसीबी की लिस्ट में दीपिका पादुकोण का नाम शामिल नहीं है

बताते चलें कि दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का शव पिछले साल 14 जून को बांद्रा स्थित उनके घर में मिला था. सुशांत की मौत के बाद दिवंगत अभिनेता के पिता केके सिंह ने आत्महत्या के लिए उकासने का आरोप लगाते हुए पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी.

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com