Breaking News
Home / जांच / रोहतक: पुलिस की वर्दी में आए आधा दर्जन युवकों ने किसान का किया अपहरण

रोहतक: पुलिस की वर्दी में आए आधा दर्जन युवकों ने किसान का किया अपहरण

रोहतक। गढ़ी माजरा गांव से बुधवार सुबह पुलिस की वर्दी में आधा दर्जन युवक एक किसान का अपहरण करके कन्हेली गांव के पास ले गए। नर्सरी के नजदीक न केवल उसके पैसे छीन लिए, बल्कि कागजात पर हस्ताक्षर करवाने का भी आरोप है।

रोहतक: पुलिस की वर्दी में आए आधा दर्जन युवकों ने किसान का किया अपहरण

आईएमटी थाने में बोहर निवासी कृष्ण नांदल सहित अन्य के खिलाफ अपहरण व जबरन पैसे छीनने का मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की है।

पुलिस के मुताबिक गढ़ी माजरा निवासी बलबीर सिंह ने दी शिकायत में बताया कि बुधवार सुबह करीब सवा आठ बजे भैंसों को पानी पिलाने के लिए जोहड़ पर गया था। वहां एक कार पहले से खड़ी थी, जिसमें बोहर निवासी कृष्ण नांदल मौजूद था।

यह भी पढ़ें: चरखी दादरी: लगातार दूसरे दिन मिला कोरोना का मामला, 24 वर्षीय युवक संक्रमित

थोड़ी देर बाद एक स्कॉर्पियो आकर रुकी। उसमें से पुलिस की वर्दी में पांच-छह युवक उतरे। उसे जबरन गाड़ी में बैठाकर कन्हेली गांव के नजदीक नर्सरी के सामने ले गए। बोले, आपके वारंट थे। आप पेश क्यों नहीं हुए। किसान ने कहा कि उसकी तो हाजिरी लगी हुई है।

इसके बाद उन्होंने उसके जबरदस्ती 3-4 खाली पेपर पर अंगूठे के निशान लगवा लिए। उसके बाद बेटों का मोबाइल नंबर पूछा। जब उसने कहा कि नंबर याद नहीं, उन्होंने जबरन मोबाइल फोन व 20 हजार की नकदी जेब से निकाल लिया। साथ ही हाथ से सोने की अंगूठी ले ली।

मोबाइल तो वापस दे दिया। फिर वापस जोहड़ के पास छोड़कर चले गए। पुलिस ने बलबीर सिंह के बयान पर मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

About News Desk

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com