Breaking News
Home / ताजा खबर / नेपाल के युवक ने लगाई सोनू सूद से मदद की गुहार, एक्टर ने दिया ऐसा जवाब की जीत लिया सबका दिल

नेपाल के युवक ने लगाई सोनू सूद से मदद की गुहार, एक्टर ने दिया ऐसा जवाब की जीत लिया सबका दिल

फिल्म एक्टर सोनू सूद अब लोगों के रियल लाइफ हीरो भी बन गए है. देश में लगे लॉकडाउन के वक्त से ही सोनू ने हजारों जरूरतमंद लोगों की मदद है. और इसके जरिए वो लगातार सुर्खियों में भी बने हुए है. सोनू को मसीहा मानकर लोग उनसे ट्विटर के जरिए मदद की गुहार लगाते रहते हैं, और वो भी सभी की मदद के लिए हमेशा आगे रहते हैं.

हाल ही में नेपाल के एक युवक ने सानू से मदद की गुहार लगाई है. युवक ने सोनू को बताया कि वो पिछले 10 साल से Ankylosing Spondylitis  नाम की बीमारी से ग्रस्त है. इस बीमारी ने उनके पैर खराब कर दिए है.और वो ठीक से चल भी नहीं पाते. और डॉक्टरों ने उसे सर्जरी की सलाह दी है, लेकिन वो इसे करा पाने में सक्षम नहीं है. सोनू सूद को जब इसकी खबर मिली तो उन्होंने तुरंत अपने अंदाज में मदद का भरोसा दे दिया.

सोनू सूद  ने नेपाली युवक को लिखा कि, “अतिथि देव भव: हिंदुस्तान से अपने देश नेपाल बिना लाठी के दौड़ते हुए जाओगे. जय हिंद.” सोनू के इस जवाब पर लोगों ने उनकी खूब तारीफ की है. इससे पहले सोनू ने हाल ही में एक गांव में पानी की समस्या को भी दूर किया है.

बता दें कि सोनू सूद (Sonu Sood) लोगों की पढ़ाई, इलाज, काम काज, नौकरी हर चीज में मदद करते हुए नजर आते हैं. सोनू सूद की मदद के कारण कहीं गांव में उनकी मूर्ति बनाई गई तो कहीं उनकी पूजा भी की जाती है. उन्होंने अपने काम से लोगों का खूब दिल जीता है.

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com