Breaking News
Home / ताजा खबर / पाकिस्तान संसद में गूंजे इमरान खान मुर्दाबाद के नारे, भारत में खुशी का माहौल

पाकिस्तान संसद में गूंजे इमरान खान मुर्दाबाद के नारे, भारत में खुशी का माहौल

सेन्ट्रल डेस्क- पुलवामा आतंकी हमले का बदला भारतीय वायुसेना ने महज 12 दिनों के अंदर ले लिया है। भारतीय वायुसेना ने मंगलवार सुबह 3:30 बजे  12 मिराज-2000 विमानों की मदद से एलओसी पार कर पाकिस्तान में आतंकी कैंपों पर हमला किया, जिससे तकरीबन 300 आतंकी तबाह हो गए हैं। भारतीय वायुसेना के द्वारा किए गए हमले के बाद पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने आपातकाल बैठक बुलाई है। वहीं दूसरी ओर भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने शाम 5 बजे इस मुद्दे पर सर्वदलीय बैठक बुलाई है। इसके साथ-साथ पाकिस्तान संसद में प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी की गई।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

Facebook

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

Twitter

कुरैशी ने बुलाई आपातकाल बैठक

पाकिस्तान में घुसकर भारतीय वायुसेना की एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने आपातकाल बैठक बुलाई है। भारतीय वायुसेना द्वारा किए गए हमले से बौखलाए विदेश मंत्री ने भारत पर जवाबी कार्रवाई करने की बात कही है। उनका कहना है कि ये बारत की ओर से पाकिस्तान के खिलाफ आक्रमकता है। भारत ने एलओसी का उल्लंघन किया है और पाकिस्तान को जवाबी कार्रवाई और आत्मरक्षा का अधिकार है।

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने बुलाई बैठक

भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान पर एयर स्ट्राइक करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कैबिनेट बैठक बुलाई थी, जिसके बाद अब विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने शाम 5 बजे सर्वदलीय बैठक बुलाई है। सूत्रों की मानें तो इस बैठक में सरकार द्वारा सभी विपक्षी पार्टियों को इस ऑपरेशन की जानकारी दी जाएगी।

पाकिस्तान के संसद में लगे इमरान खान के खिलाफ नारे

पाकिस्तान की संसद में जैसे ही कार्यवाही शुरू हुई, वैसे ही पाकिस्तान प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ शेम-शेम के नारे लगने लगे। बता दें कि एयर स्ट्राइक पर पाकिस्तान के नेताओं ने संयुक्त सत्र बुलाकर भारत-पाकिस्तान के बीच मौजूदा तनाव पर चर्चा करने की मांग की है।

पाकिस्तान में इमरजेंसी जैसे हालात: हिना रब्बानी खार 

पाकिस्तान की पूर्व विदेश मंत्री हिना रब्बानी खार ने कहा कि पाकिस्तान पर हुई एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान में इमरजेंसी जैसे हालात हैं। उन्होंने आगे कहा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान इस मुद्दे पर जल्द से जल्द कार्रवाई करें।

 

 

About Arfa Javaid

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com