Breaking News
Home / ताजा खबर / 14 साल बाद नो एंट्री 2सीक्वल बनने को तैयार

14 साल बाद नो एंट्री 2सीक्वल बनने को तैयार

14 साल पहले रिलीज हुई फिल्म ‘नो एंट्री’ के सीक्वल की सालों से चर्चा हो रही है। अनिल कपूर, सलमान खान, फरदीन खान स्टारर यह फिल्म हिट रही थी। अब फैंस इस के सीक्वल को लेकर काफी उत्साहित हैं। बोनी कपूर ने ट्विट करते हुए लिखा- “साल 2005 की सबसे बड़ी हिट, नो एंट्री आज अपनी 14वीं एनिवर्सरी मना रही है.. जल्द ही हम ज्यादा शरारती और ज्यादा मनोरंजन वाली नो एंट्री 2 देखेंगे.. लेकिन फिल्म में सलमान होंगे या नहीं.. यह फिलहाल फाइनल नहीं है।

 

खबरों की माने तो सलमान खान की वजह से इस फिल्म का सीक्वल रुका हुआ है, क्योकि सलमान खान आज कल बहुत बिजी है और वो इस फिल्म को कोई डेट नहीं दे पा रहे. साथ ही इस फिल्म के राइटर से जब हमने बात की तो उन्होंने बताया कि सलमान इसमें है या नहीं यह मुझे नहीं पता.  अभी तक सलमान इस फिल्म में है या नहीं इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है.

पता चला है कि इस फिल्म के स्क्रिप्ट में भी कई बदलाव किए गए हैं जिसके कारण सलमान खान को उनके स्क्रिप्टिंग पसंद नहीं आ रही है, इसलिए वह इस फिल्म को करना नहीं चाहते. वहीं अगर अनिल कपूर की बात की जाए तो उनका इस फिल्म में होना फाइनल हो चुका है.


 

अनिल कपूर से बात करने के बाद में पता चला कि उन्होंने भी अभी तक स्क्रिप्ट नहीं पड़ी है लेकिन उनका मानना है कि जिन-जिन लोगों ने अभी तक स्क्रिप्ट पढ़ी है उन्होंने स्क्रिप्ट की बड़ी सराहना की है और उन्हें स्क्रैप बहुत मजेदार लगी है. उन्होंने कहा कि ”मैं बोनी कपूर की फिल्मों की स्क्रिप्ट ज्यादातर पढ़ता ही नहीं हूं.. सीधा सेट पर पहुंच जाता हूं.” अभी सभी कास्ट का खुलासा नहीं हो पाया है शूटिंग कब से स्टार्ट होगी इसका भी कुछ पता नहीं है.

 

Written by: pooja kumari

https://www.youtube.com/watch?v=J30Xb7__sX0&t=5s

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com