Breaking News
Home / ताजा खबर / आत्मविश्वास से भरी दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेगी धोनी की सीएसके

आत्मविश्वास से भरी दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेगी धोनी की सीएसके

आज चेन्नई सुपरकिंग्स आईपीएल 2020 के अपने तीसरे मैच के लिए मैदान में उतरने जा रही है। चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला आज आत्मविश्वास से लबरेज दिल्ली कैपिटल्स के साथ होने जा रहा है। मुकाबले से पहले सीएसके बल्लेबाजी क्रम में कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की जगह पर जरूर मंथन करेगी। दरअसल बैटिंग फ्रेंडली पिच पर राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मिली करारी हार के बाद ये विचार विमर्श सीएसके के लिए काफी जरूरी हो गया है। हालांकि सीएसके को मिली पिछली हार में टीम के स्पिन गेंदबाजों की कमी तो रही ही साथ में बल्लेबाजों को भी इसे लेकर क्लीन चिट नहीं दी जा सकती। दरअसल धोनी सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे। उन्होंने सैम करन, जाधव और रुतुराज गायकवाड़ को खुद से पहले बैटिंग करने भेजा लेकिन ये रणनीति पूरी तरह से नाकाम रही और टीम को बुरी हार का मुंह देखना पड़ा।

हालांकि धोनी ने लगातार तीन छक्के जड़कर अपनी बैटिंग क्षमता दिखा दी थी लेकिन ये बात भी किसी से छिपी नहीं है कि वो फास्ट बॉलर्स के खिलाफ उतने सहज नहीं थे जितनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी उन्होंने मीडियम पेसर्स के खिलाफ की।

https://youtu.be/tOmmMYbRWV0

उधर दूसरी तरफ दिल्ली कैपिटल्स के लिए शुरुआती मैच में मिली जीत मनोबल बढ़ाने में खासी मददगार साबित होगी। वहीं रविचंद्रन अश्विन कंधे की चोट की वजह से टीम से बाहर रह सकते हैं। और सीनियर स्पिनर अमित मिश्रा को मौका मिल सकता है।

चेन्नई सुपर किंग्स का संभावित प्लेइंग इलेवन-
शेन वॉटसन, मुरली विजय, फाफ डु प्लेसिस, सैम करन, रुतुराज गायकवाड़, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, पीयूष चावला, दीपक चाहर, लुंगी एंगिडी।

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन-
शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, श्रेयस अय्यर (कप्तान), ऋषभ पंत, शिमरोन हेटमायर, मार्कस स्टोइनिस, अक्षर पटेल, अमित मिश्रा, इनरिच नॉर्टजे, मोहित शर्मा, कगीसो रबाडा।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com