Breaking News
Home / ताजा खबर / अटल को नमन….!

अटल को नमन….!

पू्र्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि पर पूरा देश उन्हे नमन कर रहा हैं। तो वहीं राजधानी दिल्ली में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की समाधि ‘सदैव अटल’ पर आयोजित प्रार्थना सभा में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़, पीएम मोदी, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला, केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, गृह मंत्री अमित शाह समेत भारतीय जनता पार्टी के कई नेताओं ने पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाजपेयी जी को याद करते हुए ट्वीट किया,”भारत के 140 करोड़ भारतीय के साथ मिलकर मैं अतुलनीय अटल बिहारी वाजपेयी जी को उनकी पुण्य तिथि पर श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। आपके नेतृत्व से देश को काफी लाभ हुआ। देश के विकास को नई बुलंदियों तक पहुंचाने और 21वीं शताब्दी में हर सेक्टर में देश को आगे ले जाने में आपकी अहम भूमिका थी।”

गृह मंत्री अमित शाह ने अटल जी को याद करते हुए कहा,”भारतीय राजनीति के अजातशत्रु परम श्रद्धेय अटल जी ने सिद्धांत एवं सिद्धांतों पर आधारित राजनीति के उच्चतम मानक स्थापित किये। राष्ट्रसेवा की अपनी दृढ़ इच्छा शक्ति से एक तरफ उन्होंने सुशासन की नींव रखी तो दूसरी तरफ उन्होंने पोखरण से पूरे विश्व को भारत की दृढ़ता का परिचय दिया। अपने संगठन कौशल से पार्टी को शून्य से शिखर तक अमूल्य योगदान देने वाले ऐसे युगपुरुषों को उनकी यादों पर कोटिशः नमन।”

About News Desk

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com