Breaking News
Home / छात्र के विचार / CA की परीक्षा में उत्तर बिहार सहित मिथिला में रहा ‘अल्डाइन’ के छात्रों का जलवा

CA की परीक्षा में उत्तर बिहार सहित मिथिला में रहा ‘अल्डाइन’ के छात्रों का जलवा

varun thakur

अब आप दरभंगा में भी रह कर सीए बन सकते है इसका जीता – जागता उदाहरण पिछले कुछ वर्ष से अल्डाइन सीए संस्थान के शिक्षकों के दिशा निर्देश से छात्रों ने कर दिखाया है ! कल देर शाम 6 बजे तक द इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट (ICAI) कॉमन प्रोफेशियंसी टेस्ट (CPT), सीए फाइनल रिजल्ट (नया कोर्स और पुराना कोर्स) और सीए फाउंडेशन परीक्षा के परिणाम जारी कर दिया गया. जिसमें अल्डाइन सीए के छात्रों का उत्तर बिहार सहित मिथिला में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन रहा ।

अब दरभंगा में भी रह कर अल्डाइन सीए के साथ सीए लेवेल की उच्चतर स्तर की परिक्षा पास की जा सकती है यह हम नहीं पछले कुछ वषोॅ का रिज्लट बत‍ा रहा है । अल्डाइन सीए कोचिंग संस्थान दरभंगा के बहुत सारे छात्र एवं छात्राए ने अपने एग्जाम मे हर बार की तरह इस बार भी बेहतर प्रदर्शन किया हैं। सीपीटी मे सफल रहे छात्रो मे विक्की, वर्षा, शिवम्, सोनी, आदि शामिल हैं। वही सीए फॉउन्डेशन मे सफल रहे छात्र हैं अतुल,अमंन,शुभम,जूही सिन्हा,आदि शामिल है !वही सीए फाइनल मे सुधीर,नीरज, लक्ष्मीकांत,चरचीता आदि ने अपने सीए फाइनल के पहला ग्रुप पास करने मे सफलता पाई हैं। इन सभी ने अपना एंव अपने परिवार का नाम रौशन किया है।

अल्डाइन सीए कोचिंग दरभंगा शाखा के डायरेक्टर गौरव शमाॅ एंव अविनाश बुबना ने उन छात्रों की उज्जवल भविष्य की कामना करते हुये कहा कि संस्था सैटेलाइट तकनीकि से,आधुनिक तरीकों से पढ़ाई कराने के अलावे अच्छे मागॅदशॅन का काम भी करती हैं। कोचिंग संस्था के डायरेक्टर का कहना है की आज भी दरभंगा के छात्रों में प्रतिभा की कमी नहीं है बस उसे निखारने की जरुरत है । अल्डाइन सीए कोचिंग संस्था ऐसे प्रतिभावान छात्रों की उज्जवल भविष्य की कामना करते हुये,आगे भी अच्छे छात्रों की पढ़ाई एंव मागॅदशॅन करती है ।

About News10India

Check Also

बम-बम बोलबम के नारों से गूंजायमान हो गया दरभंगा का अलीनगर

देश भर में धूमधाम और हर्षोल्लास के संग मनाया गया महाशिवरात्रि का पावन त्योहार। दरभंगा …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com