Breaking News
Home / ताजा खबर / अक्टूबर-नवंबर में भारत-पाकिस्तान के बीच युद्ध संभावित : शेख रशीद

अक्टूबर-नवंबर में भारत-पाकिस्तान के बीच युद्ध संभावित : शेख रशीद

पाकिस्तान जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने बाद बौखला गया है। पाक की कूटनीतिक बढ़ती नजर आ रही है। पाक अंतरराष्ट्रीय मंचों पर भारत के हाथों मुंह की खाने के बाद अब गीदड़ भभकी दे रहा है। बुरी तरह बौखलाए पाकिस्तान ने एक बार फिर अपने एयरस्पेस को बंद करने का फैसला किया है।

Image result for imran khan sad

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कराची एयरस्पेस को अगले तीन दिन के लिए बंद कर दिया है साथ ही पाकिस्तान दोनों देशों के बीच तनाव को मद्देनज़र रखते हुए मिसाइल की टेस्टिंग भी करने वाला है। पाकिस्तान ने मिसाइल टेस्टिंग को लेकर अपने एयरमैन और नेवी को तैयारी करने के लिए कहा है। इस मिसाइल की टेस्टिंग भी कराची के एयरस्पेस में ही होगी।

Image result for pakistan airspace

पाकिस्तान के रेल मंत्री ने भारत-पाक के बीच संभावित युद्ध की तारीख का भी ऐलान कर दिया है। बता दें कि बालाकोट में भारतीय वायुसेना द्वारा एयर स्ट्राइक करने के बाद पाक ने कई महीनों तक अपने एयरस्पेस को बंद कर दिया था। पाक सरकार में मंत्री फवाद हुसैन चौधरी ने कहा था कि पाकिस्तान की PTI सरकार भारत के लिए सभी एयरस्पेस को पूरी तरह बंद करने पर विचार कर रही।

 


 

प्रधानमंत्री इमरान खान बार-बार परमाणु युद्ध की धमकी दे रहे हैं और कहा है कि अगर किसी देश ने पाकिस्तान का साथ नहीं भी दिया तो पाकिस्तान खून के आखिरी बंदू तक अपनी लड़ाई अकेले लड़ेगा। पाक नेता शेख रशीद ने कहा कि हम संयुक्त राष्ट्र के सामने बार-बार इस मसले को उठाएंगे उन्होंने आगे कहा कि पाकिस्तान आखिरी दम तक कश्मीर के लिए लड़ता रहेगा।

Image result for parmanu bam

बुधवार को एक सेमिनार में मंत्री शेख रशीद ने कहा कि ‘मैं अक्टूबर-नवंबर में भारत-पाकिस्तान के बीच युद्ध होता देख रहा हूं और हमे अपनी कौम को तैयार करना है।’ साथ ही शेख रशीद ने गीदड़ भभकी देते हुए कहा कि पाकिस्तानी सेना के पास जो हथियार हैं, वो दिखाने के लिए नहीं बल्कि इस्तेमाल करने के लिए हैं।

Writen by – Deepak Khambra

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com