Breaking News
Home / खेल / आईपीएल 2020 में आज दोहरा धमाल, डबल हेडर में भिड़ेंगी 4 टीमें

आईपीएल 2020 में आज दोहरा धमाल, डबल हेडर में भिड़ेंगी 4 टीमें

आईपीएल 2020 यानि की टूर्नामेंट के 13वें सीजन में आज पहला डबल हेडर होने जा रहा है। डबल हेडर यानि कि एक दिन में 2 मैच आज से शुरू होने जा रहे हैं। पहला मुकाबला दोपहर साढे तीन बजे राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच अबु धाबी में होने जा रहा है। वहीं इसके बाद शाम को दूसरा मैच दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच शारजाह में खेला जाएगा। टूर्नामेंट के इस सीजन में इन चारों टीमों ने अब तक 3-3 मैच खेले हैं। जिनमें इन टीमों को 2-2 मैच में जीत और 1-1 मैच में हार का सामना करना पड़ा है।

पिछले 3 मैचों की बात करें, तो आरसीबी के खिलाफ राजस्थान ने तीनों मुकाबले जीतकर शानदार प्रदर्शन किया है। वहीं, दिल्ली ने भी कोलकाता को पिछले तीनों मैच में शिकस्त देकर अपना जलवा कायम रखा है।

सक्सेस रेट की बात करें तो शारजाह में पिछले 13 टी-20 मुकाबलों में पहले बैटिंग करने वाली टीम का विनिंग रेट रेट 69% रहा है। लीग में राजस्थान रॉयल्स का सक्सेस रेट 51.68% है। वहीं रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का सक्सेस रेट 47.50% है। इसके अलावा लीग में कोलकाता का सक्सेस रेट 52.76% है। तो दिल्ली का सक्सेस रेट 44.10% है।

https://youtu.be/54dPZGCTouw

इन चारों में दिल्ली अकेली ऐसी टीम है, जो अब तक फाइनल नहीं खेल पाई है। हालांकि, दिल्ली टूर्नामेंट के शुरुआती दो सीजन में सेमीफाइनल तक का सफर तय कर सकी थी लेकिन जीत के मुहाने पर नहीं पहुंची थी।

आज से आईपीएल एडिशन में डबल मैच की शुरुआत के साथ ही टूर्नामेंट और रोमांचक होने जा रहा है। इसके साथ ही अब साफ होता जाएगा कि आखिरी सेमीफाइनल के सफर पर कौन सी टीमों की यात्रा जारी रहेंगी और कौन सी वो टीम हैं जिनको आगे निराशा हाथ लगेगी। 

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com