Breaking News
Home / ताजा खबर / भारतीयों का जुगाड़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में

भारतीयों का जुगाड़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में

गर्मी आते हैं कूलर पंखे और एसी जान से ज्यादा प्यारे दिखते हैं। ऐसे में समस्या तब खड़ी होती है जब कमरे कई और कूलर एसी एक ही हो। हम भारतीय जुगाड़ के लिए जाने जाते हैं। कई बार हमारे द्वारा लगाई गई तरकीब सफल भी होती है।

यह भी पढ़ें: 3 महीने की नव विवाहिता को उतारा मौत के घाट

ऐसा ही एक मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो से सामने आया जहां बारिश के मौसम में उमस भरी गर्मी और चिपचिपाहट से बचने के लिए एक युवक ने जुगाड़ लगाते हुए घर के सिंगल ऐसी की ठंडी हवा को कोने-कोने तक पहुंचाया।

इस वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि युवक ने किस तरीके से जुगाड़ लगाकर ड्राइंग रूम में चल रहे ऐसी की हवा को दूसरे कमरों तक पहुंचाया जिसके लिए उसने पालीथिन का इस्तेमाल किया। सबसे पहले पॉलिथीन के नीचे को ऐसी में करके उसके बाद दूसरे हिस्से को सीधे अपने बेड पर ले गया और एक कमरे की हवा को दूसरे कमरे में बड़ी ही आसानी से पहुंचा दिया।

यह भी पढ़ें: जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल ने तेजस ट्रेन में की यह शर्मनाक हरकत

बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं इस वीडियो को देख सभी यूजर्स में अलग-अलग तरह की टिप्पणी की। जहां एक यूजर ने लिखा, ‘ इस जुगाड़ से बिजली का बिल कम आएगा’‌। तो वहीं दूसरे ने लिखा, ‘ AC की हवा खाने का ऐसा झक्कास तरीका मैंने पहली बार देखा है। इतना ही नहीं और भी यूजर्स ने इस पर कई अलग तरीकों के कमेंट्स किए हैं।

यह भी पढ़ें: भारतीय टीम के खिलाड़ी शिखर धवन ने 9 साल बाद दिया पत्नी को तलाक

मिली जानकारी के मुताबिक या वीडियो कुणाल शर्मा नाम के एक यूजर ने फेसबुक पर पोस्ट की है। इतना कि नहीं मजेदार पोस्ट के साथ कुणाल शर्मा ने एक बेहतरीन कैप्शन भी लिखा है बता देगी इस जुगाड़ वाले वीडियो को चार लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

News 10 India

News10india में आपका स्वागत है। देश विदेश की अन्य खबरों के लिए जुड़ें news10india.com से


WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे News10India WhatsApp Network Join करें।

About news

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com