Breaking News
Home / गैजेट / iPhone11 पर छूट, Republic Day सेल

iPhone11 पर छूट, Republic Day सेल

Amazon पर चल रही है सेल

ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon India पर Great Republic Days सेल चल रही है। इस शानदार सेल में लगभग सभी स्मार्टफोन बेहद ही कम कीमत पर उपलब्ध हैं। इनमें से एक Apple का iPhone 11 है। मुख्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस फोन में 6.1 इंच का शानदार डिस्प्ले दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को रियर में दो कैमरे मिलेंगे।

क्या है कीमत?

आपको बता दें iPhone 11 के 64GB स्टोरेज वेरिएंट की असल कीमत 54,900 रुपये है, लेकिन यह डिवाइस अमेजन इंडिया पर चल रही रिपब्लिक डे सेल में केवल 48,999 रुपये में उपलब्ध है। वहीं, इस फोन को रेड, ब्लैक, येलो, व्हाइट और पर्पल कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है।

iPhone 11 पर मिलने वाले ऑफर

iPhone 11 पर मिलने वाले ऑफर की बात करें तो ग्राहकों को इस डिवाइस पर 12,400 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर मिलेगा। साथ ही ICICI बैंक की तरफ से प्राइम मेंबर्स को पांच प्रतिशत और नॉन-प्राइम मेंबर्स को तीन प्रतिशत का कैशबैक दिया जाएगा। इसके अलावा आईफोन 11 को नो-कॉस्ट EMI पर खरीदा जा सकता है।

जानें खासियत

iPhone 11 में 6.1 इंच का लिक्विट रेटिना डिस्प्ले दिया गया है। इसमें Apple के नए A13 बॉयोनिक चिप का इस्तेमाल किया गया है और इसे लेटेस्ट iOS 13 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ लॉन्च किया गया है। iPhone 11 के कैमरा फीचर्स की बात करें तो इसमें ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है।

फोन में 12 मेगापिक्सल के मेन कैमरे के साथ ही 12 मेगापिक्सल का सेकेंडरी अल्ट्रा वाइड सेंसर भी दिया गया है। इसमें f/2.4 के अपर्चर वाला सेंसर इस्तेमाल किया गया है, जिसका फील्ड ऑफ व्यू 120 डिग्री दिया गया है। फोन के रियर कैमरे में Smart HDR, इंप्रूव्ड नाइट मोड, इन्हांस्ड प्रोट्रेट मोड और 60fps के साथ 4K वीडियो रिकॉर्डिंग की सुविधा मिलेगी।

#iphone11 #iphonesale. #amazon.

About News Desk

Check Also

macbook on white table

सरकार ने लगाया लैपटॉप और टैबलेट के आयात पर बैन!

वाणिज्य और उद्योग मंत्रालय ने गुरुवार को एक नोटिफिकेशन जारी किया गया जिसके अनुसार केंद्र …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com