Breaking News
Home / ताजा खबर / कोरोना टीकाकरण: जेडीयू के वरिष्ठ नेता दिलेश्वर कामित ने ली वैक्सीन की पहली खुराक

कोरोना टीकाकरण: जेडीयू के वरिष्ठ नेता दिलेश्वर कामित ने ली वैक्सीन की पहली खुराक

भारत में दुनिया का सबसे बड़ा कोरोना वैक्सीनेशन अभियान चल रहा है। वैक्सीनेशन के तीसरे चरण में अब साठ साल से ज्यादा उम्र के लोगों को कोरोना का टीका लगाया जा रहा है। वहीं इस पूरी प्रक्रिया के बीच आज जनता दल यूनाइटेड के वरिष्ठ नेता औऱ दिलेश्वर कामित ने कोरोना का टीका लगवाया है। सुपौल से लोकसभा सांसद दिलेश्वर कामित ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली है। दिलेश्वर कामत ने दिल्ली में संसद भवन में कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक ली है। वहीं इस दौरान दिलेश्वर कामित के साथ उनकी धर्मपत्नी ने भी कोरोना का टीका लगवाया है।

देश में लगातार कोरोना वैक्सीनेशन का काम जारी है। शुरुआती चरणों में स्वास्थ्य कर्मियों को टीका लगाया गया जिसके बाद दूसरे चरण में फ्रंटलाइन वर्कर्स और पुलिसकर्मियों को कोरोना वैक्सीन दी गई है। इसके बाद अब साठ साल से ज्यादा उम्र के लोगों को कोरोना का टीका दिया जा रहा है।

देश में कोरोना टीकाकरण की बात करें तो अभी तक लाखों लोगों को कोरोना का टीका लगाया जा चुका है और वैक्सीनेशन काम तेजी के साथ जारी है। उधऱ देश में पिछले 24 घंटों के दौरान आए कोरोना केस की बात करें तो 22854 नए केस देखने को मिले हैं। इसके अलावा 18100 लोगों ने पिछले एक दिन में कोरोना संक्रमण को मात दी है और 126 लोगों की मौत हुई है।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com