Breaking News
Home / ताजा खबर / ममता बनर्जी पर कथित हमले का मामला गरमाया, पैर में आई है गंभीर चोट

ममता बनर्जी पर कथित हमले का मामला गरमाया, पैर में आई है गंभीर चोट

पश्चिम बंगाल के सियासी समर के बीच सीएम ममता बनर्जी पर नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान कथित तौर पर हमले का मामला गरमा गया है। बताया जा रहा है कि कुछ लोगों ने सीएम से धक्का-मुक्की की, जिससे वो गिर पड़ीं। मुख्यमंत्री का बुधवार रात को एसएसकेएम अस्पताल में एक्सरे किया गया। डॉक्टरों के मुताबिक, ममता बनर्जी के बाएं पैर में सूजन है और गंभीर चोटें आई हैं। पैर में उन्हें प्लास्टर चढ़ाया गया है। सीएम को सीने में दर्द और सांस लेने में दिक्कत भी आ रही है। ममता बनर्जी के अस्पताल में भर्ती होने के बाद आज टीएमसी अपना मेनिफेस्टो जारी नहीं कर रही है।

दरअसल ममता बनर्जी के बाएं टखने में भी गंभीर चोट आई है। इसके साथ ही पैर पर खरोंच के निशान हैं। इसके अलावा दायें कंधे पर भी चोट है। शुरुआती जांच में पता चला है कि ममता की कलाई और गर्दन पर भी चोट लगी है। डॉक्टर्स की तरफ से कहा गया है कि मुख्यमंत्री के बायें पैर का एक्स-रे किया गया। हम एमआरआई भी करना चाहते थे। उनकी चोट का आकलन करने के बाद इलाज का अगला कदम तय किया जाएगा।

वहीं पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ घायल मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का हाल जानने बुधवार रात सरकारी एसएसकेएम अस्पताल पहुंचे। इस दौरान वहां उपस्थित सैंकड़ों तृणमूल कांग्रेस समर्थकों ने उनका विरोध किया और ‘वापस जाओ’ के नारे लगाए। राज्यपाल ने घटना को लेकर प्रशासन से रिपोर्ट तलब की है। धनखड़ ने घटना के थोड़ी देर बाद ही बनर्जी से फोन पर बात की थी और बाद में उन्हें यहां अस्पताल में देखने पहुंच गए।

दरअसल मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया है कि न तो स्थानीय पुलिस और न ही एसपी उस वक्त करीब थे। जब चार से पांच लोगों ने जानबूझकर उन्हें धक्का दिया जिसके कारण उन्हें चोट लगी। वहीं सीएम को चोट लगने के बाद ही उनके सारे कार्यक्रम रद्द कर दिये गये हैं। गुरुवार को टीएमसी घोषणा पत्र जारी करने वाली थी लेकिन अब इस कार्यक्रम को भी टाल दिया गया है.

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com