Breaking News
Home / ताजा खबर / पूर्ण राज्य की मांग को लेकर केजरीवाल ने स्थगित किया धरना

पूर्ण राज्य की मांग को लेकर केजरीवाल ने स्थगित किया धरना

सेन्ट्रल डेस्क- भारतीय वायुसेना के द्वारा की गई एयर स्ट्राइक के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपना धरना स्थगित कर दिया है। उन्होंने कहा कि देशहित में वे अपना धरना स्थगित कर रहे हैं और मौजूदा वक्त में देश को एकसाथ खड़ा रहना है। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से केजरीवाल अपनी रैलियों में पुलवामा में शहीद हुए जवानों का मुद्दा उठा रहे थे। उन्होंने कहा था कि दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाने के लिए वे 1 मार्च से अनिश्चितकालीन धरने पर बैठेंगे।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

facebook

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

Twitter

पार्टी सूत्रों के मुताबिक, केजरीवाल पूर्ण राज्य के मुद्दे पर आंदोलन भी शुरू करेंगे। वहीं, दिल्ली के मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया था कि वे दिल्ली वालों का कर्ज कभी नहीं उतार सकते हैं, लेकिन दिल्ली के लोगों के अधिकारों के लिए वे जरूर लड़ेंगे और ये उनके लिए गर्व की बात होगी। उन्होंने आगे लिखा कि दिल्ली के लोग पूर्ण राज्य का दर्जा पाने के हकदार हैं और उन्हें ये दर्जा मिलना भी चाहिए।

बता दें कि मंगलवार को सुबह 3:30 बजे भारतीय वायुसेना द्वारा एलओसी पार करके पाकिस्तान पर एयर स्ट्राइक की गई, जिसमें पाकिस्तान में मौजूद कई आतंकी ठिकाने ध्वस्त हो गए। 12 मिराज विमानों ने 21 मिनट में 1000 किलोग्राम बम की मदद से इस स्ट्राइक को अंजाम दिया, जिसमें 300 आतंकी ढेर हो गए।

About Arfa Javaid

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com