Breaking News
Home / ताजा खबर / पुलवामा अटैक: महबूबा ने लिया इमरान का पक्ष, कहा- एक मौका मिलना चाहिए

पुलवामा अटैक: महबूबा ने लिया इमरान का पक्ष, कहा- एक मौका मिलना चाहिए

सेन्ट्रल डेस्क- जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले को लेकर पहली बार पाकिस्तान के प्रधनमंत्री इमरान खान ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की। इमरान खान ने पाकिस्तान की आवाम को संबोधित करते हुए पाकिस्तान के खिलाफ भारत के आरोपों पर सवाल उठाया है। इमरान का कहना है कि वे देश में स्थिरता चाहते हैं, आतंकवाद नहीं। यदि भारत के पास पाकिस्तान के खिलाफ इस हमले को लेकर कोई भी सबूत हैं या खुफिया जानकारी है, तो वे जरूर कार्रवाई करेंगे। उनके इस बयान पर पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट करते हुए कहा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को एक मौका मिलना चाहिए, क्योंकि उन्होंने हाल ही में पीएम की कुर्सी संभाली है।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

Facebook

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

Twitter

महबूबा ने ट्विटर पर लिखा, ‘सहमत नहीं हूं। पाकिस्तान को पठानकोट का डोजियर दिया गया था, लेकिन अपराधियों को सजा देने के लिए कोई कदम नहीं उठाया गया। समय आ गया है आगे बढ़ने कऔर बात करने का, लेकिन पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को एक चांस मिलना चाहिए क्योंकि उन्होंने हाल ही में पद संभाला है। बेशक चुनावों की तुलना में युद्ध संबंधी बयानबाजी अधिक हो रही है।’

 

जांंच के लिए तैयार

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा कि वे जांच के लिए तैयार हैं। दहशतगर्दी में 70 हज़ार पाकिस्तानी मारे गए हैं और 100 अरब डॉलर से भी ज्यादा का पाकिस्तान को नुसान हुआ है। उन्होंने आगे कहा कि पाकिस्तान इस मामले पर बात करने को तैयार है। उन्होंने गीदड़ भभकी देते हुए कहा कि अगर भारत पाकिस्तान पर हमला करने की सोच रहा है, तो पाकिस्तान इस हमले का निश्चित रूप से जवाब देगा।

About Arfa Javaid

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com