Breaking News
Home / बिहार / झारखण्ड / दरभंगा / बाल-बाल बचे कीर्ति आज़ाद और मदन मोहन झा

बाल-बाल बचे कीर्ति आज़ाद और मदन मोहन झा

वरुण ठाकुर- दरभंगा कांग्रेस कार्यालय में एंट्री करते ही गिरा कीर्ति आजाद का मंच टूट गया।  थोड़ी देर के लिए अफरातफरी मच गई. इस हादसे में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा, सांसद कीर्ति आजाद , पूमन झा आजाद , जाले के पूर्व विधायक ऋषि मिश्रा सहित दर्जन नेता मंच पर मौजूद थे जो बाल-बाल बच गए. जरुरत से ज्यादा भीड़ होने से मंच लोगों का भार नहीं सह सका और टूट गया.

सोमवार को ही बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल होने वाले दरभंगा के सांसद कीर्ति आजाद दरअसल मंगलवार को दरभंगा में स्वागत के लिए एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया था.

सभा को लेकर आयोजकों द्वारा मंच बनाया गया था लेकिन वहां मौजूद अति उत्साही लोग काफी संख्या में मंच पर जा चढ़े जिससे मंच अचानक टूट गया ।
इस घटना में दोनों नेताओं को मामूली रूप से चोटें आई हैं. घटना के बाद कार्यक्रम स्थल पर थोड़ी देर के लिए अफरा तफरी मची और आयोजकों ने अपने समर्थकों को जम कर खरी खोटी सुनाई.

स्थिति सामान्य होने के बाद सभा को किसी तरह दुबारा चालू किया गया. कार्यक्रम कांग्रेस जिला कार्यालय में चल रहा था.


मालूम हो कि कीर्ति आजाद ने भाजपा का साथ छोड़कर सोमवार को ही कांग्रेस का हाथ थामा है. वो मिथिलांचल के कद्दावर नेताओं में गिने जाते हैं और ऐसा माना जा रहा है कि कीर्ति के कांग्रेस में आने से मिथिलांचल में महागठबंधन की ताकत बढ़ेगी.

About News10India

Check Also

बम-बम बोलबम के नारों से गूंजायमान हो गया दरभंगा का अलीनगर

देश भर में धूमधाम और हर्षोल्लास के संग मनाया गया महाशिवरात्रि का पावन त्योहार। दरभंगा …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com