Breaking News
Home / ताजा खबर / मोहिना ने किया अपनी शादी में इस गाने पर डांस…

मोहिना ने किया अपनी शादी में इस गाने पर डांस…

सेंट्रल डेस्क पूजा:- ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम एक्ट्रेस मोहिना सिंह कुमारी सोमवार रात शादी के बंधन में बंध गईं. मोहिना की शादी हरिद्वार में हुई. वह मशहूर टीवी एक्ट्रेस होने के साथ साथ रियल लाइफ में रीवा की राजकुमारी हैं. इसके अलावा उनके डांसिंग के हुनर के बारे में तो हर कोई जानता ही है. अपनी शादी में भी वह म्यूजिक के बीट्स पर खुद को थिरकने से नहीं रोक पाईं. एक वीडियो में वह  लंदन ठुमक दा गाने पर झूमती नजर आ रही हैं.

https://www.instagram.com/p/B3n0ipmhsT6/?utm_source=ig_web_copy_link

उनकी शादी के वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब शेयर किए जा रहे हैं. वीडियोज में वह जयमाला की रस्म पूरी निभाती और शादी के दौरान डांस करती नजर आ रही हैं. उनके पति सुयश रावत भी उनका साथ देते दिखाई दे रहे हैं. वीडियोज में साफ देखा जा सकता है कि उनकी शादी कितने भव्य तरीके से हुई थी. जयमाला की रस्म के दौरान उनके पीछे खूबसूरत आतिशबाजी नजर आ रही है.


 

इससे पहले मोहिना की मेहंदी और हल्दी रस्म की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई हैं. खबर है कि अपने पारिवारिक रीति-रिवाजों के चलते मोहिना अब एक्टिंग नहीं करेंगी. हालांकि उनके डांस पैशन को देखकर कहा जा सकता है कि वह अपने करियर को काफी मिस करने वाली हैं. बारात के वीडियो में सुयश हाथ में तलवार लिए बग्घी पर बैठे नजर आ रहे हैं और उनके आगे विशाल जनसैलाब दिखाई दे रहा है. फैन पेज मोहिना और उनकी शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. उनकी शादी के लिए विशालकाय मंच बनवाया गया था और शादी की रस्में ठीक उसी तरह आयोजित की गईं जैसे किसी बड़े इवेंट में ऑडियंस स्टेज के सामने बड़े मैदान में बैठकर गतिविधियों को देखती है.

https://youtu.be/756qMqwa4qw

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com