Breaking News
Home / गैजेट / Motorola Razr का नया फोल्डेबल फोन आज होगा लॉन्च

Motorola Razr का नया फोल्डेबल फोन आज होगा लॉन्च

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला लंबे समय के बाद आज रेजर (Motorola Razr) फोल्डेबल फोन को लॉस एंजेलिस में लॉन्च करने वाली है। लॉन्चिंग से पहले इस फोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स कई बार लीक हो चुकी हैं। सूत्रों के मुताबिक, लोगों को इस फोन में ओएलईडी फोल्डेबल डिस्प्ले मिलेगा।
साथ ही दामदार प्रोसेसर और कैमरा भी दिया जा सकता है। कंपनी ने मोटोरोला रेजर फोल्डेबल फोन को खास तौर पर 15 वर्ष पुराने रेजर फोन को ध्यान में रखकर बनाया है। फिलहाल, कंपनी ने इस फोन की भारत में लॉन्चिंग को लेकर किसी तरह की आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है।

लीक रिपोर्ट से मिली फोन की जानकारी:-
लीक रिपोर्ट के मुताबिक, ग्राहकों को इस फोल्डेबल फोन में मुड़ने वाला ओएलईडी डिस्प्ले मिलेगा, जिससे इसको आसानी से जेब में रखा जा सकेगा। वहीं, दूसरी तरफ लीक तस्वीरों में फोन के लुक को भी देखा जा सकता है। इसके अलावा यूजर्स फोन के फोल्ड होने के बाद ही फ्रंट कैमरा से सेल्फी क्लिक कर सकेंगे।

मोटोरोला रेजर की संभावित कीमत:-
कंपनी इस मुड़ने वाले फोन की कीमत करीब 1,500 यूरो (1,19,000 रुपये) रख सकती है। सूत्रों की मानें तो ग्राहकों को इस फोन में चार जीबी रैम +64 जीबी इंटरनल स्टोरेज और छह जीबी रैम + 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलेगी।

 


 

मोटोरोला रेजर की संभावित स्पेसिफिकेशन:-
लीक रिपोर्ट के अनुसार, ग्राहकों को इस फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 710 एसओसी दिया जाएगा। साथ ही इस फोन में 6.3 इंच का एचडी डिस्प्ले मिल सकता है, जिसका रिजॉल्यूशन 876×2142 पिक्सल है। साथ ही 2,730 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।

https://www.youtube.com/watch?v=6sIW984_VNI

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com