Breaking News
Home / ताजा खबर / फिल्म मर्दानी 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज

फिल्म मर्दानी 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज

सुपरस्टार एक्ट्रेस रानी मुखर्जी काफी समय से फिल्म मर्दानी 2 को लेकर चर्चा में हैं और उनकी फिल्म का धमाकेदार टीजर के साथ साथ रिलीज डेट का एलान किया गया है. एक छोटे से टीजर में रानी मुखर्जी कई पुलिसवालों के साथ कहीं पर रेड मारती हुईं नजर आ रही हैं. इसके अलावा उनका एक डायलॉग भी सुनाई दे रहा है. रानी मुखर्जी टीजर में कह रही हैं. अब तू किसी लड़की को हांथ तो लगा के दिखा, तुझे इतना मारूंगी की तेरी त्वचा से तेरी उम्र का पता नहीं चलेगा इस धमाकेदार टीजर के साथ बताया गया है कि फिल्म 13 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

गौरतलब है कि ये टीजर यशराज फिल्म्स ने शेयर किया है जो कि सामने आते ही धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. बता दें कि दिसंबर में अब 5 बड़ी फिल्में आने वाली हैं- पानीपत (6 दिसंबर), पति पत्नी और वो (6 दिसंबर), मर्दानी 2 (13 दिसंबर), दबंग 3 (20 दिसंबर) और गुड न्यूज (27 दिसंबर).


 

कोई शक नहीं कि साल का आखिरी महीना तहलका मचाने वाला है. मर्दानी 2 की बात करें तो फिल्म में रानी मुखर्जी सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस के किरदार में नजर आएंगी. जो कि एक चालाक और निर्दयी विलेन की खोज में टीम का प्रतिनिधित्व करेंगी. पहली फिल्म की तरह ही रानी मुखर्जी यहां भी एक्शन और स्टंट सीन्स करती नजर आएंगी. फिल्म सोशल मुद्दे पर आधारित होगी.

Written by -Pooja Kumari

https://youtu.be/bHcxQYHWlW0

 

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com