Breaking News
Home / ताजा खबर / ट्रोल के बीच सांसद ने किया शादी का ऐलान

ट्रोल के बीच सांसद ने किया शादी का ऐलान

मोदी लहर के बीच ‘नुसरत जहां’ ने ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस से बंगाल की बसीरहाट सीट से चुनाव लड़ और जीतकर पहली बार संसद पहुंची। लेकिन, अब खबरें आ रही है कि नुसरत जहां जल्द ही शादी करने जा रही है। जी हां हम बात कर रहे हैं नुसरत जहां की जो फ़िल्मी दुनिया को छोड़ राजनीति में अपनी धाक ज़माने की कोशिश कर रही है। लेकिन, खबर की माने तो जल्द ही शादी के बंधन में बनने जा रही है। यह जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के तहत लोगों तक पहुंचाया।

Image result for 'नुसरत जहां'

शादी को लेकर उनके आवास कोलकाता के घर पर तैयारियां जोर जोर शोर से चल रही है। नुसरत जहां कोलकाता वेस्ट बिजनेस निखिल चैन से शादी रचाने जा रहे हैं। यह शादी एक डेस्टिनेशन वेडिंग होगी जिसका आयोजन इस्तांबुल में किया जाएगा।

https://www.instagram.com/p/Bx983WJnm_-/?utm_source=ig_embed

बसीरहाट सीट से चुनाव जीत जब पहली बार गुरुवार को संसद पहुंची नुसरत जहां और मिमी चक्रवती (सांसद जाधवपुर,पश्चिम बंगाल) को उस वक्त ट्रोल का सामना करना पड़ा।  जब उन्होंने आंखों पर ब्लैक चश्मा, हाथ में टैटू, पर्पल पेंट सूट और वाइट शर्ट व जींस में लोकसभा के बाहर खड़ी होकर अपनी फोटो खिंचवाई और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी। साथ ही साथ ही उन्होंने लिखा कि “पहला दिन, लोकसभा, मेंबर ऑफ पार्लियामेंट, हमें शुभकामनाएं और सहयोग करते रहे।”

Related image

जिसके बाद ट्रोलर ने ट्रोल करना शुरू किया। एक ने यहां तक ये लिखा कि ‘यह फिल्म सेट नहीं बल्कि संसद है। यहां अपने  हिसाब से नहीं चल सकते हैं। कुछ तो ख्याल रखिये सांसद महोदया ।’

लेकिन, इसी बीच नुसरत जहां जल्द ही शादी के  बंधन में बंधने जा रहे है। लेकिन, अभी तक शादी की तारीख को लेकर कोई बात सामने नहीं आयी है।

 

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com