Breaking News
Home / मनोरंजन / मुंबई कोर्ट ने पुलिस को कंगना रनौत की प्रगति रिपोर्ट दाखिल करने के दिए निर्देश, ये है पूरा मामला

मुंबई कोर्ट ने पुलिस को कंगना रनौत की प्रगति रिपोर्ट दाखिल करने के दिए निर्देश, ये है पूरा मामला

मुंबई की एक मजिस्ट्रेट अदालत ने बीते शुक्रवार को पुलिस को अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन द्वारा सोशल मीडिया पर साझा किए कथित भड़काऊ संदेशों के खिलाफ दर्ज शिकायत के संबंध में जारी जांच आदेश की प्रगति रिपोर्ट दाखिल करने का निर्देश दिया।

पिछले साल अक्टूबर में मजिस्ट्रेट अदालत ने उपनगरीय अंबोली पुलिस को एक वकील द्वारा दायर निजी शिकायत के संबंध में जांच करने का निर्देश देते हुए पांच दिसंबर तक रिपोर्ट दाखिल करने को कहा था।

शिकायतकर्ता ने लगाया था ये आरोप

शिकायतकर्ता ने रनौत और उनकी बहन पर आपत्तिजनक संदेशों को साझा करने का आरोप लगाया था। हालांकि, पुलिस निर्धारित समयसीमा में रिपोर्ट दाखिल करने में नाकाम रही थी, जिसके बाद पुलिस को पांच जनवरी तक का समय दिया गया था लेकिन उस तारीख को भी रिपोर्ट दाखिल नहीं की गई। पुलिस को पांच फरवरी की एक ओर समयसीमा दी गई थी लेकिन अभी भी पुलिस इस मामले में की गई जांच रिपोर्ट को दाखिल नहीं कर सकी है।

5 मार्च को होगी अगली सुनवाई

इस मामले में शिकायतकर्ता वकील अली कासिफ खान देशमुख ने कहा, ‘‘ उन्हें रिपोर्ट दाखिल करने के लिए पांच फरवरी तक का समय दिया गया था। हालांकि, वे इसमें नाकाम रहे हैं, मैंने अदालत से सीधे आरोपी को प्रक्रिया जारी करने का अनुरोध किया, जिसपर अदालत ने प्रगति रिपोर्ट दाखिल करने का निर्देश दिया।’’ अदालत ने अगली सुनवाई पांच मार्च के लिए तय की।

#kanganaranout. #mumbaicourt

About News Desk

Check Also

खलनायक के 30 साल पूरे होने पर होगी स्क्रीनींग

संजय दत्त फिल्म इंडस्ट्री के सफल कलाकारों में से एक है। उनके करियर की सफल …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com