Breaking News
Home / राजनीति / सीएम अरविंद केजरीवाल का योगी सरकार पर बड़ा हमला बोले- क्या यूपी के स्कूलों की हालत इतनी बुरी?

सीएम अरविंद केजरीवाल का योगी सरकार पर बड़ा हमला बोले- क्या यूपी के स्कूलों की हालत इतनी बुरी?

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जमकर निशाना साधा है। दरअसल आम आदमी पार्टी नेता सोमनाथ भारती इन दिनो उत्तर प्रदेश के दौरे पर है। आज जब वे सिंचाई विभाग के गेस्ट हाउस से रवाना हुए तो पुलिस द्वारा उन्हें रोक लिया गया। जब तक वह पुलिस के साथ बहस कर रहे थे, तभी पीछे खड़े व्यक्ति ने उनपर स्याही फेंक दी। जिसके बाद उनकी पुलिस से काफी देर और बहस हुई। बाद में अमेठी पुलिस द्वारा उन्हें हिरासत में लिया गया।

इसी घटना पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा की, योगीजी, हमारे MLA सोमनाथ भारती जी आपका सरकारी स्कूल देखने जा रहे थे।उन पर स्याही फिंकवा दी? और फिर उन्हें ही गिरफ़्तार कर लिया? आपके स्कूल इतने ज़्यादा ख़राब हैं क्या? कोई आपका स्कूल देखने जाए तो आप इतना डर क्यों जाते हो?स्कूल ठीक कीजिए।नहीं करना आता तो मनीष सिसोदिया से पूछ लीजिए। उन्होंने अपने अगले ट्वीट में कहा कि, .@myogiadityanath जिन स्कूलों को आपको दिखाने में इतनी शर्म आ रही है, उन स्कूलों में UP के हमारे बच्चे पढ़ते हैं योगी जी। आप UP के करोड़ों बच्चों का भविष्य बर्बाद कर रहे हैं।

आप नेता संजय सिंह ने भी योगी सरकार पर निशाना साधा है। आदित्यनाथ सरकार की तानाशाही चरम पर है @AamAadmiParty ने स्कूल,अस्पताल की बदहाली का सवाल उठाया तो आदित्यनाथ जी ने AAP नेताओं को आतंकित करना शुरू कर दिया पूर्व मंत्री व विधायक @attorneybharti पर रायबरेली में भाजपाईयों ने हमला कर दिया और सोमनाथ को ही पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है।

About News Desk

Check Also

भाजपा की ‘ट्रैक्टर रैली’ बनी आकर्षण का केंद्र

सड़कों पर सैकड़ों की संख्या में ट्रैक्टर और हजारों की संख्या में किसान भाइयों को …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com