Breaking News
Home / ताजा खबर / चिराग पासवान ने फिर बनाया नीतीश कुमार को निशाना, कहा – ये घोषणा करने से वो जांच की आंच से बच जाएंगे तो मैं ऐसा होने नहीं दूंगा।

चिराग पासवान ने फिर बनाया नीतीश कुमार को निशाना, कहा – ये घोषणा करने से वो जांच की आंच से बच जाएंगे तो मैं ऐसा होने नहीं दूंगा।

बिहार विधानसभा के आखिरी प्रचार में दिए गए सीएम नीतीश के बयान ने एक बार फिर बिहार की राजनीती में उथल-पुथल मचा दी है। तेजस्वी .दव के बाद अब इसी को लेकर एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने भी सीएम पर तंज कसते हुए कहा है कि अगर रणभूमि से नेता ही गद्दी छोड़ कर भाग जाए तो बाकी के लोग क्या करेंगेअब जेडीयू का बिहार की राजनीती में कोई अस्तित्व नहीं बचा है। अगर नीतीश कुमार जी ये सोच रहे हैं कि ये घोषणा करने से वो जांच की आंच से बच जाएंगे तो मैं ऐसा होने नहीं दूंगा। चिराग ने ये भी कहा कि , “उन्होंने  कहा है कि ये उनका आख़िरी चुनाव है। उन्होंने अभी तक  पिछले 5 साल का हिसाब तो जनता को दिया ही नहीं और इन चुनाव के पहले ही ये बती दिया कि अगली बार हिसाब देने आएंगे नहीं। इसीलिए मेरी जनता से ये अपील है कि अपना कीमती वोट उनको बिल्कुल ना दें जो कल आपका आशीर्वाद फिर मांगने नहीं आएंगे। अगले चुनाव में ना साहब रहेंगे ना जेडीयू। फिर हिसाब किससे लेंगे हम लोग?”

इतना ही नहीं चिराग ने ये भी कहा कि जेडीयू प्रत्याशी को दिया गया एक  वोट भी कल आप के बच्चे को पलायन पर मजबूर कर देगा। इसीलिए  बिहार को बर्बाद होने से बचाना अब जनता के हाथ में है। आप सभी एलजेपी-बीजेपी सरकार के लिए सभी एलजेपी और बीजेपी के प्रत्याशी को अपना वोट और आशीर्वाद दें।

आपको बता दें कि अपने आखिरी चुनाव प्रचार में सीएम नीतीश कुमार ने कहा था कि  , “आज चुनाव का आखिरी दिन है और परसों चुनाव हैये मेरा आखिरी चुनाव है। अंत भला तो सब भला। इसके साथ ही उन्होंने जनता से एनडीए को वोट देने की भी अपील की और जनता से दोबारा सत्ता में आने का मौका भी मांगा। 

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com