Breaking News
Home / ताजा खबर / जेपी नड्डा ने कसा डोनाल्ड ट्रंप पर तंज, पीएम मोदी की तारीफों के बांधे पुल

जेपी नड्डा ने कसा डोनाल्ड ट्रंप पर तंज, पीएम मोदी की तारीफों के बांधे पुल

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने गुरुवार को दरभंगा में एक रैली को संबोधित किया। वहीं उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने वो काम कर दिखाया है। जिसे अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी नहीं कर पाए। और वो काम है अपने देश को कोरोना महामारी से बचाने का।

अपने संबोधन में नड्डा ने कहा कि भारत में कोरोना वायरस महामारी को केंद्र सरकार ने एकदम सही तरीके से संभाला । वहीं उन्होंने डोनाल्ड ट्रंप द्वारा कोविड की स्थिति को लेकर की जा रही आलोचना की भी चर्चा की, नड्डा ने कहा कि”अमेरिकी चुनावों के परिणाम घोषित किए जा रहे हैं और डोनाल्ड ट्रम्प के खिलाफ आरोप लगाया गया है कि वो कोविड-19 को ठीक से नहीं संभाल सके। लेकिन 130 करोड़ के देश को मोदीजी ने बचा लिया, समय पर फैसले लेकर के। “

आपको बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में हार के करीब पहुंचे ट्रंप ने गुरुवार रात को एक फिर बिना किसी सबूत के चुनावों में हुई वोटिंग पर धांधली का आरोप लगाया है। इसके साथ ही  कोरोना वायरस महामारी से निपटने लेकर ट्रंप विपक्षी पार्टी डमोक्रेट्स के निशाने पर रहे थे। इसका असर चुनाव नतीजों में भी देखने को मिल रहा है.  

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com