Breaking News
Home / ताजा खबर / सनी देओल और शाहरुख खान के बीच मतभेद का बड़ा खुलासा

सनी देओल और शाहरुख खान के बीच मतभेद का बड़ा खुलासा

हाल ही में लोकसभा चुनाव जीतने वाले सनी देओल शाहरुख़ खान को लेकर बयान देते हुए कहा कि हम और शाहरुख़वयान पिछले 16 साल से एक बात नहीं कर रहे है।


शाहरुख से दुश्मनी नहीं

आपको मालूम हो कि सनी देओल और शाहरुख़ खान ने एक साथ सिर्फ फिल्म ‘डर’ में काम किया था। जिसमें सनी देओल मुख्य भूमिका में थे, जूही चावला एक्ट्रेस के रूप में थी। जबकि शाहरुख़ खान विलेन के रूप में थे। इस मूवी को यशराज के द्वारा निर्देशन किया गया था।

Sunny Deol

आपको बता दें कि इन दिनों सनी देओल ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि “डर मूवी के बाद हमने शाहरुख खान से कभी बात नहीं की और ना ही यशराज चोपड़ा की किसी फिल्म को दोबारा साइन किया।”

उन्होंने आगे कहा कि 1993 में आई डर फिल्म जिसमें शाहरुख खान को यश राज चोपड़ा ने मोस्ट वैल्युएबल करार दिया था और मेरी छवि को वहां पर कम दिखाया गया था। जिसको लेकर बाद में मुझे पता चला कि यह जानबूझकर मेरे साथ ऐसा किया गया


जिसके बाद हमने शाहरुख खान से कभी बात नहीं कि और ना ही दोबारा यश राज चोपड़ा की कोई फिल्में  करने का फैसला किया।ये सीन नहीं था पसंद

सनी देओल ने आगे कहा कि ‘मैं फिल्मों के दौरान सभी लोगों के काम पर भरोसा रखता हूं, लेकिन इंडस्ट्री में बहुत सारे ऐसे एक्टर हैं जिन्हें काम तो बिल्कुल नहीं आता लेकिन उनको अपने स्टारडम चाहिए।


About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com