Breaking News
Home / फिल्मी दुनिया / शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ देखने के लिए फैंस को करना होगा और इंतजार, ये है नई तारीख

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ देखने के लिए फैंस को करना होगा और इंतजार, ये है नई तारीख

बॉलीवुड के किंग खान ‘पठान’ फिल्म के साथ इस दिवाली फैंस को जबरदस्त तोहफा देने वाले थे। लेकिन अब उनके फैंस को अपने सुपरस्टार की ये फिल्म देखने के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा।

ऐसा इसलिए क्योंकि शाहरुख खान की ‘पठान’ फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ गई है। अब ये फिल्म इस साल दिवाली पर नहीं बल्कि अगले साल रिलीज होगी।

शाहरुख खान की ‘पठान’ फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ने की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके दी। तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक – शाहरुख खान की पठान फिल्म साल 2021 में नहीं बल्कि 2022 में रिलीज होगी।

‘पठान’ फिल्म में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में हैं। ये एक्शन थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म के रिलीज डेट आगे बढ़ने से किंग खान के फैंस को थोड़ी निराशा जरूर होगी। आपको बता दें, ‘पठान’ फिल्म में सलमान खान भी कैमियो में नजर आएंगे।

सलमान ‘पठान’ फिल्म की शूटिंग ‘बिग बॉस 14’ फिनाले के बाद शुरू करेंगे। पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक ‘पठान’ में भी सलमान खान स्पेशल रोल में दिखाई देंगे। हालांकि सलमान खान ने भी ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग का हिंट भी फैंस को दिया था।

शाहरुख खान बड़े पर्दे पर आखिरी बार ‘जीरो’ फिल्म में नजर आए थे। इस फिल्म में किंग खान के अलावा कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा थीं। ये फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी।

#shahrukhkhan. #pathan. #bollywood.

About News Desk

Check Also

खलनायक के 30 साल पूरे होने पर होगी स्क्रीनींग

संजय दत्त फिल्म इंडस्ट्री के सफल कलाकारों में से एक है। उनके करियर की सफल …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com