Breaking News
Home / मनोरंजन / Big boss- राहुल वैद्य को हराकर रूबीना दिलैक बनीं ‘बिग बॉस 14’ की विजेता

Big boss- राहुल वैद्य को हराकर रूबीना दिलैक बनीं ‘बिग बॉस 14’ की विजेता

बिग बॉस 14′ का खिताब रूबीना दिलैक ने जीता है। रूबीना को कैश प्राइज मनी 36 लाख रूपये के साथ चमचमाती ट्रॉफी सलमान खान ने दी। रूबीना के साथ स्टेज पर राहुल वैद्य थे जिसे वोटिंग में हराकर रूबीना ‘बिग बॉस सीजन 14’ की विजेता बन गईं। जिसके बाद उन्होंने बिग बॉस के इतिहास में अपना नाम दर्ज करा लिया है।

गौरतलब है कि, शो की शुरुआत से ही रूबीना इस शो की दमदार प्रतियोगी मानी जा रही थीं। हालांकि ‘बिग बॉस’ सीजन 14 की शुरुआत में रूबीना को इस शो को समझने में थोड़ी दिक्कत जरूर हुई।

आपको बता दें यहां तक कि शो में वो कई बार ये भी कहते हुए दिखाई दीं कि उन्हें टास्क के रूल जिस तरह से बच्चे को समझाते हैं उस तरह से समझाया जाए। इसके बाद रूबीना ने शो में ऐसी रफ्तार पकड़ी कि उनके खेल की हर कोई तारीफ करता दिखा।

Big Boss का सफर रूबीना दिलैक के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं रहा था। शो में कई बार वो अपने आप से जूझती दिंखी। यहां तक कि उन्होंने शो के अंदर अपने और अभिनव शुक्ला के रिश्ते के बारे में बड़ा खुलासा भी किया था।

ज्ञात हो रूबीना ने कहा था कि वो और अभिनव तलाक लेने वाले थे। हम दोनों ने एक दूसरे को कुछ वक्त दिया है। इसके बाद बिग बॉस में आने का फैसला किया।

साथ ही इस खुलासे के बाद कुछ वक्त के लिए रूबीना थोड़ी कमजोर दिखी थीं लेकिन उसके बाद जब उन्होंने शो में रफ्तार पकड़ी तो उनका खेल पहले से भी ज्यादा मजबूत दिखा।

खास बात है कि शो के पहले रनरअप रहे राहुल वैद्य के साथ रूबीना की शो में कई बार नोकझोंक देखने को मिली। हालांकि शो खत्म होने के करीब एक हफ्ता पहले दोनों के बीच दोस्ती भी हो गई।

#biggboss14. #winnerrubina. #rahulvaidh. #salmaankhan.

About News Desk

Check Also

खलनायक के 30 साल पूरे होने पर होगी स्क्रीनींग

संजय दत्त फिल्म इंडस्ट्री के सफल कलाकारों में से एक है। उनके करियर की सफल …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com