Breaking News
Home / मनोरंजन / #metoo मामले के बाद इस फिल्म के साथ करेंगे नाना पाटेकर बड़े पर्दे पर वापसी

#metoo मामले के बाद इस फिल्म के साथ करेंगे नाना पाटेकर बड़े पर्दे पर वापसी

सेन्ट्रल डेस्क, अरफा जावेद- साल 2018 में भारत में मीटू अभियान की शुरुआत करते हुए बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न से जुड़े कई आरोप लगाए थे। इन आरोपों के बाद नाना पाटेकर को फिल्म हाउसफुल-4 से बाहर होना पड़ा था।  तनुश्री के इस बयान के बाद कई महिलाएं उनके सपोर्ट में आईं थीं। इतना ही नहीं उनके बयान से प्रेरित होकर कई महिलाओं ने यौन उत्पीड़न से जुड़े मामलों पर चुप्पी तोड़ी थी और बॉलीवुड अभिनेताओं से लेकर मंत्रियों तक के चेहरों से नकाब हटा दिया था।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

Facebook

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

Twitter

बता दें कि तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर फिल्म हॉर्न ओके प्लीज़ के सैट पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। वहीं, नाना पाटेकर ने इस पूरे मामले को झूठा और बेबुनियाद बताया था। इसके साथ-साथ नाना पाटेकर ने इस मामले पर सफाई देते हुए कहा था कि 10 साल पहले उन्होंने जो बोला था वो आज भी सच है। बता दें कि इस मामले के बाद कोई भी प्रोड्यूसर उन्हें काम नहीं दे रहा था और उनका नाम कई बड़े  प्रोजेक्ट्स से भी हटा दिया गया था। लेकिन बॉलीवुड सूत्रों के अनुसार नाना पाटेकर इस मामले के बाद एक बार फिर वेलकम-3 के साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं।

वेलकम-3 के लिए नाना पाटेकर के साथ-साथ जॉन अब्राहम और परेश रावल को भी साइन किया गाया है। हालांकि विवाद से बचने के लिए प्रोड्यूसर और डायरेक्टर नाना पाटेकर को साइन किए जाने की बात पर चुप्पी साधे हुए हैं। बता दें कि प्रोड्यूसर फिरोज नाडियावाला अपने इस प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर चुके हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन अमजद खान करेंगे।

About News10India

Check Also

खलनायक के 30 साल पूरे होने पर होगी स्क्रीनींग

संजय दत्त फिल्म इंडस्ट्री के सफल कलाकारों में से एक है। उनके करियर की सफल …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com