Breaking News
Home / बिहार / झारखण्ड / Nitish kumar on Modi: वह अब इतिहास नहीं बदल पाएंगे

Nitish kumar on Modi: वह अब इतिहास नहीं बदल पाएंगे

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish kumar) ने बुधवार को पटना के कारगिल चौक पर कारगिल विजय दिवस पर शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए पहुंचे थे। यही पर मुख्ममंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री को जमकर घेरा। उन्होंने पीएम मोदी का नाम लिए बिना कहा कि विपक्षी दलों के जुटान से वह घबराहट में हैं। सीएम नीतीश कुमार ने दावा करते हुए कहा कि जो लोग देश की इतिहास को बदलने की कोशिश कर रहे थे, वह अब इतिहास नहीं बदल पाएंगे। 2024 में जनता उन्हें जवाब देगी।

नीतीश कुमार (Nitish kumar) ने कहा I.N.D.I.A. नाम से ही उन्हें घबराहट हो रही है। अभी दो ही बैठक में यह हाल है, आगे क्या होगा पता नहीं। उन्होंने कहा कि मणिपुर में जो हिंसा हुई है कि उस पर पीएम मोदी क्यों नहीं बोल रहे हैं। चुप्पी क्यों साधे हुए हैं? I.N.D.I.A. और विपक्षी एकता को लेकर दिए गए पीएम मोदी के बयान के सवाल पर सीएम नीतीश ने कहा कि विपक्षी एकता की बैठक से उन्हें घबराहट होने लगी है। इसलिए जो मन में आ रहा वह कह रहे हैं।

भाजपा को घेरते हुए नीतीश ने कहा, वह लोग तो एक बार बापू का नाम भी नहीं ले रहे। 9 साल राज किया और लगातार इतिहास बदलने की कोशिश कर रहे। आजतक ऐसा नहीं हुआ कि देश के इतिहास को बदलने की कोशिश की गई। श्रद्धेय अटल जी के समय में भी ऐसा नहीं हुआ था। अब यह लोग देश के इतिहास को बदलने की कोशिश कर रहे। 

सीएम नीतीश कुमार (Nitish kumar) ने कहा वह लोग कभी एनडीए चलाए हैं। अटल जी के समय में एनडीए का बना था । यह नाम भी एनडीए के समय में दिया गया था। अब इतना साल बाद मीटिंग कर रहे हैं। विपक्षी एकता की मीटिंग के बाद एनडीए ने दिल्ली में बैठक की। बैठक में जो इतने दल शामिल हुए, उन्हें कोई जानता भी है क्या? किसी राज्य में उनकी क्या स्थिति है, यह जनता अच्छी तरह जानती है।

About News Desk

Check Also

उपस्थिति भले कम हो लेकिन सवाल पूछने में टॉप टेन बिहारी सांसद बन गए अजय मंडल

बिहार से लोकसभा में माैजूदगी दर्ज कर रहे सांसदों की एक रिपोर्ट सामने आई है। …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com