Breaking News
Home / ताजा खबर / अब मंगेतर के साथ शादी रचाएंगी अभिनेत्री एमी जैक्सन

अब मंगेतर के साथ शादी रचाएंगी अभिनेत्री एमी जैक्सन

बॉलीवुड अभिनेत्री एमी जैक्सन ने कुछ दिन पहले ही एक बेटे को जन्म दिया है। अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि ये अभिनेत्री जल्द ही अपने मंगेतर से शादी रचाने वाली हैं। प्रेग्नेंसी के बाद एमी ने ब्वॉयफ्रेंड जॉर्ज पानायियोतो से इंगेजमेंट कर ली थी और अब शादी की खबरें आ रही हैं। अमी जैक्सन ने बॉयफ्रेंड जॉर्ज पानायितू से जनवरी में सीक्रेट सगाई की थी।


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शादी की तैयारियां शुरु हो चुकी हैं। ये शादी क्रिश्चियन रीति-रिवाज से ग्रीक में होने वाली है। शादी की तारीख अभी सामने नहीं आई है लेकिन, ऐसा कहा जा रहा है कि यह जोड़ी अगले साल तक शादी के बंधन में बंध जाएगी।

https://www.instagram.com/p/B24BKnyJMhG/?utm_source=ig_web_copy_link

एमी जैक्सन ने 31 मार्च को सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी का ऑफिशियल अनाउंसमेंट किया। इसके साथ ही हेल ​​मैगजीन को दिए इंटरव्यू में एमी ने बताया था कि उनकी प्रेग्नेंसी अनप्लांड थी, लेकिन वे इस नई जिम्मेदारी को लेने के लिए तैयार हैं। एक्ट्रेस ने कहा, ” हम उस अवस्था पर हैं जहां हम तैयार हैं। मुझे नहीं लगता कि आप सब पर प्रभावकारी योजना कर सकते हैं। लेकिन हम अच्छे स्पेस में हैं। हम साथ में खुश हैं, हमारा खूबसूरत घर हैं। हम मम्मी-पापा बनने के लिए एक्साइटेड हैं। ”

इसके बाद इसी वर्ष मई में एमी ने अभिनेत्री ने दोस्तों और परिवार वालों की मौजूदगी में ऑफिशियल इंगेजमेंट की। सोशल मीडिया के जरिए एमी ने इस बात की जानकारी दी थी।
अब कुछ दिनों पहले ये अभिनेत्री माँ बनी हुई हैं और उन्होंने अपने बेटे का नाम एंड्रियाज़ रखा है।

Written By: Ayushi Garg

https://www.youtube.com/watch?v=MwdHLrUh4bY

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com