Breaking News
Home / ताजा खबर / एक तरफ युवा बेरोजगारी से परेशान हैं वहीं एक मॉडल का दावा है कि उनके अधिक सुंदर होने के वजह से उन्हें कोई जॉब नहीं देता

एक तरफ युवा बेरोजगारी से परेशान हैं वहीं एक मॉडल का दावा है कि उनके अधिक सुंदर होने के वजह से उन्हें कोई जॉब नहीं देता

एक तरफ जहां बेरोजगारी युवाओं की समस्या बनी हुई है वहीं द मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक एक मॉडल नहीं है दावा किया है कि उसकी खूबसूरती उसके बेरोजगार होने के रास्ते में अड़चनें पैदा कर रही है। उसका कहना है कि उसकी खूबसूरती की वजह से उसे कोई सामान्य नौकरी भी नहीं मिल पाती है।

The Mirror में मिले एक रिपोर्ट के मुताबिक, अमेरिका के उत्तरी कैरोलिना की रहने वाली एमी कुप्स जिसकी उम्र 32 वर्ष है। वह एक मॉडल है जो कि 13-14 वर्ष की आयु के स्टूडेंट्स को पढ़ाने का काम करती थीं। लेकिन जब उनके पैरेंट्स को पता चला कि वह एक OnlyFans अकाउंट चलाती हैं, तो उन्हें ये जॉब छोड़ने के लिए मजबूर किया गया और उन्हें नौकरी छोड़नी पड़ी।

एमी कुप्स यह दावा करती है कि उसे एक और “सामान्य” नौकरी ढूंढना मुश्किल हो गया है, क्योंकि उसके शानदार लुक से इंटरव्यू में समस्याएं आती हैं।

यह भी पढ़ें: रिसेप्शन पार्टी में हुई खाने की बर्बादी तो दुल्हन ने गेस्ट को भेजा 17 हजार का बिल।

एमी का कहना है कि, “इतना हॉट होना हमेशा मेरे लिए एक समस्या रही है, लेकिन मुझे लगता है कि अब मैं अपने आप में इतना आत्मविश्वासी हो गई हूं कि मैं उन लोगों को बहुत डराती हूं जो मेरा इंटरव्यू करते हैं।”

जानकारी के मुताबिक एमी, टीचिंग से पहले मैं एक स्टोर में काम के लिए इंटरव्यू देने गई थी। वहां मैनेजर ने मुझे अपने ऑफिस में आने के लिए कहा। जब मैं ऑफिस में गई तो वह मेरे चेस्ट और चेहरे को घूरता रहा। उसके चेहरे पर पसीना था और वो कांप रहा था।” मॉडल ने इस बात का दावा किया कि वो कुछ देर के लिए वहां से चला गया और जब लौटा तो मेरी तारीफ करते हुए मुझे जॉब देने से मना कर दिया।

खबरों की माने तो एमी कुप्स को ओनलीफैन्स पर मॉडलिंग करना पसंद है, लेकिन उनका कहना है कि वह काम के लिहाज से कुछ और स्थायी करना चाहती हैं।

एमी कुप्स की माने तो बीते कुछ समय में वे जहां भी इंटरव्यू के लिए गईं, लोग उन्हें सिर्फ घूरते या देखते ही रहे। इस पर एमी का कहना है कि उनकी खूबसूरती और हॉटनेस के कारण मर्द उन्हें देखकर नर्वस हो जाते हैं। शायद इसीलिए ही उन्हें कहीं भी जॉब नहीं मिल पा रही।

एमी कुप्स कहती हैं, “यह जानकर मुझे और भी अधिक आत्मविश्वास महसूस होता है कि मेरे शरीर का लोगों पर इतना प्रभाव पड़ता है। यह लगभग ऐसा है जैसे मैंने जादू कर दिया हो।”

About news

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com